सपा कार्यालय पहुंचे शिवपाल यादव, विधायक दल की संभाली कमान..

उत्तर प्रदेश –उत्तर प्रदेश की राजनीति में बड़ा बदलाव होता दिख रहा था। समाजवादी पार्टी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित कर दी थी। अखिलेश यादव के निर्देश पर कार्यकारिणी सदस्यों के नाम घोषित किए गए थे। इसमें से एक नाम चौंकाने वाले था, लेकिन सबसे अधिक चर्चा जिन नामों पर हो रही है, वे शिवपाल यादव हैं।

शिवपाल यादव ने पिछले दिनों अपनी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का सपा में विलय कराया था। इसी कड़ी में आज लखनऊ के समाजवादी पार्टी कार्यालय शिवपाल यादव पहुंचे यही नहीं कार्यालय पहुंचे साथ ही ,अखिलेश यादव की गैरमौजूदगी में विधायक दल की कमान भी संभाली चर्चा करते हुए। उन्होंने कहा कि कल होने वाले बजट पर बैठक में सरकार को घेरने की रणनीति को समझाया ।सपा से सभी मतभेद भुलाकर पार्टी कार्यालय पहुंचे ।शिवपाल विधानसभा में जनता के मुद्दों के जरिए सरकार को घेरा जाएगा उन्होंने सपा के सभी विधायकों से कहा विधानसभा सत्र शुरू होने की सुबह 9 बजे विधानसभा में सभी विधायक एकत्रित हो जाएंगे।

उसके बाद सभी चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर धरना प्रदर्शन करने पहुंचेंगे और बताया इस बीच अगर कोई रास्ता रोकता है तो वहीं धरना देंगे ।11 बजे सदन की कार्यवाही में शामिल होने के लिए आश्वासन भी दिया साथी अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि श्रीरामचरितमानस पर अभी विराम लगाने की जरूरत है। उन्होंने कहा सरकार हर मुद्दे पर विफल है। इसके बावजूद भी जनता की सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव को लेकर लक्ष्य भी तय किया शिवपाल सिंह यादव ने कहा हम लोकसभा चुनाव में करीब 40 सीटें जीतेंगे। अपने अंतिम चर्चा में कहा मैं शिवपाल सिंह यादव ने अब आजीवन समाजवादी पार्टी के लिए काम करूंगा हम सबको मिलकर 2024 के लिए मजबूती से मैदान में उतरना होगा।

Related Articles

Back to top button