जल्द भाजपा में शामिल होंगे शिवपाल सिंह यादव, ट्वीटर पर सीएम- पीएम के अलावा इन्हें किया फॉलो

जल्द भाजपा में शामिल होंगे शिवपाल सिंह यादव, ट्वीटरपर इन्हें किया फॉलो

लखनऊ: सपा प्रमुख अखिलेश यादव व चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच फिर से दरार आ गई है. वहीं अखिलेश यादव व चाचा शिवपाल के बीच दरार के बीच एक बार फिर यूपी की राजनीति में हलचल मच गई है. शिवपाल यादव ने सपा विधायक दल की बैठक में न बुलाए जाने से नाराज चल रहे हैं. पिछले दिनों शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री आवास पर जाकर सीएम योगी से मुलाकात की तो सियासी गलियारों में प्रसपा सुप्रीमों के भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं शुरू हो गईं, हालांकि शिवपाल सिंह यादव ने भी बड़े बदलाव की बात कही थी.

शिवपाल ने सीएम व पीएम मोदी को किया ट्वीटर पर फॉलो

नवरात्रि के पहले दिन ही शिवपाल बीजेपी में जाने वाली बात पर मुहर लगती नजर आ रही है. शिवपाल यादव ने अचानक से पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्विटर पर फॉलो करके यूपी की राजनीति में गर्माहट पैदा कर दी है. इसके अलावा शिवपाल यादव ने पूर्व डिप्टी सीएम रहे डॉ. दिनेश शर्मा को भी फॉलो किया है. पहले शिवपाल केवल पीएमओ व सीएमओ को ही फॉलो करते थे. पीएम और सीएम के ट्विटर को फॉलो करने के बाद सियासी गलियारों में एक बार फिर से प्रसपा सुप्रीमों के बीजेपी में शामिल होने को लेकर राजनीतिक चर्चाएं तेज हो गई हैं. हालांकि अभी इसको लेकर न बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है और न ही प्रसपा अध्यक्ष ने इसको लेकर प्रतिक्रिया जाहिर किया है.

क्या है अखिलेश व शिवपाल के बीच नाराजगी की वजह

यूपी विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद सपा ने विधायक दल की बैठक बुलाई थी. जिसमें अखिलेश यादव को नेता प्रतिपक्ष चुना गया था. 2 दिन से उम्मीद लगाकर लखनऊ में डेरा डाले शिवपाल यादव को विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाया गया था. अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव ने नाराजगी भी जाहिर की थी. प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव को सपा के चुनाव चिह्न पर ही जसवंतनगर सीट से चुनाव लड़ाया गया था. ऐसे में शिवपाल यादव को पूरी उम्मीद थी कि विधायक दल की बैठक में उन्हें बुलाया जाएगा.

शिवपाल यादव ने कहा था कि उन्हें जानकारी मिली की विधायक दल की बैठक होनी है तो वह लखनऊ में ही 2 दिन से रुके हुए थे. शिवपाल ने कहा था कि, मुझे पार्टी की बैठक में नहीं बुलाया गया है. मैं 2 दिन से इंतजार कर रहा था, इस बैठक में शामिल होने के लिए मैंने अपने दूसरे सारे प्रोग्राम रद्द कर दिए, लेकिन फिर भी मुझे बुलाया नहीं गया.

Related Articles

Back to top button