शिवपाल सिंह यादव ने आजम खान का पुराना वीडियो शेयर कही बड़ी बात, अखिलेश यादव को लग सकता है झटका

शिवपाल सिंह यादव ने आजम खान का पुराना वीडियो शेयर कही बड़ी बात, अखिलेश हो सकते हैं हैरान

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव वह उनके दिग्गजों के बीच नाराजगी का दौर जारी है. चाचा शिवपाल सिंह यादव के अलावा रामपुर विधायक आजम खान भी अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं. ऐसे में खबर है कि दोनों जल्द एक साथ आ सकते हैं. वहीं इस बीच शिवपाल यादव ने आजम खान का एक पुराना वीडियो शेयर किया है और कहा है कि मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा.

शिवपाल ने आजम के लिए कही ये खास बात

शिवपाल सिंह यादव ने आजम खान एक पुराना वीडियो ट्वीट किया और लिखा, ‘अच्छी व ईमानदार सोच हमेशा अपने मुकाम पर जरुर पहुंचती है. मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा.’ शिवपाल यादव के वीडियो में आजम खान जौहर यूनिवर्सिटी और शिक्षा के लिए किए गए अपने काम की जानकारी देते दिख रहे हैं. आजम खान कह रहे हैं, ‘शिक्षा के मैदान में जो काम मैंने किए हैं, वह मैं खुद कहना चाहता हूं कि गुजरे 100 साल में शायद ही गली में रहने वाले किसी शख्स ने किया हों. जो कल भी वहीं रहता था, आज भी वहीं रहता है और हमेशा वहीं रहने का इरादा रखता है.’

शिवपाल के संपर्क में आजम खान के करीबी नेता

शिवपाल यादव के बाद आजम खान के करीबी नेता भी अखिलेश यादव के खिलाफ नाराज दिखाई दे रहे हैं. इस बीच आजम खान के करीबी नेता शिवपाल यादव के संपर्क में हैं और आने वाले समय में दोनों नेता एक साथ भी आ सकते हैं.

फरवरी 2020 से जेल में बंद हैं आजम खान

आजम खान पर रामपुर में अवैध जमीन पर कब्जा करने और फर्जी प्रमाण पत्र बनाने जैसे कई आरोप लगे हैं, जिसके बाद फरवरी 2020 में उन्हें गिरफ्तार किया गया था. आजम की पत्नी डॉ. तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को जमानत मिल चुकी है. हालांकि आजम खान जेल में ही बंद हैं.

Related Articles

Back to top button