गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी की मौत पर अखिलेश का आया बयान, बोले- यूपी पुलिस ने जाति देखकर की घटना

गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी की मौत पर अखिलेश का आया बयान, कहा- पुलिसवालों पर दर्ज हो मुकदमा

लखनऊ: यूपी के चंदौली के गैंग्स्टर कन्हैया यादव के घर पुलिस की दबिश के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी बेटी की मौत के बाद यूपी का सियासी पारा चढ़ गया है. ऐसे में सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने कहा कि पुलिस ने जानबूझकर ये घटना की है, पुलिस ने जाति के आधार पर ये घटना की है. इसके साथ कहा कि वहां के इंस्पेक्टर या पुलिस के लोगों ने डराने के लिए ये सब किया है. अगर लड़की की जान गई है तो इन पुलिसवालों पर 302 का मुकदमा दर्ज होना चाहिए, इन्हीं की वजह से जान गई है.

वहीं, इस मामले पर यूपी के एडीजी कानून व व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि मृतका का पोस्टमार्टम एक पैनल ने किया है. घरवालों का जो भी पक्ष था उस हिसाब से मामला दर्ज किया गया है. थानाध्यक्ष के ऊपर कार्रवाई की गई है. इसके अलावा एसएसपी ने साफ़ तौर पर कहा कि जो भी साक्ष्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा

इस मामले पर जिलाधिकारी संजीव सिंह ने कहा कि लड़की की मौत की खबर मिली. तहरीर मिलने पर मामला दर्ज किया है. दबिश में थाना प्रभारी पर आरोप लगा जिसे सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं, चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल ने कहा कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में गले के पास एक खरोंच है और बाएं जबड़े के नीचे एक छोटी सी चोट है, इसके अतिरिक्त शरीर पर कोई अंदरूनी या बाहरी चोट नहीं आई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण साफ़ नहीं हुआ है. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि विसरा को सुरक्षित रखा गया है, विसरा को भेजा जाएगा, जो रिपोर्ट आएगी उसके बाद ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी. वहीं मीडिया में इस घटना के बारे में रेप की बात कही जा रही थी, हालांकि इस संबंध में बता दें कि कोई भी अंदरूनी अंग पर चोट नहीं आई.

Related Articles

Back to top button