सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी पर डायरेक्टर शेखर कपूर और कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा !

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई में आज अंतिम संस्कार हुआ। अंतिम संस्कार में टीवी कलाकार, फिल्मी कलाकार सहित कई लोग पहुंचे। सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार विले पार्ले के सेवा समाज श्मशान घाट में किया गया। अंतिम संस्कार के दौरान श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती, विवेक ओबरॉय जैसे कई सुशांत के करीबी अभिनेता पहुंचे। हर कोई सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बेहद मायूस है। अंतिम संस्कार के वक्त श्मशान घाट के बाहर लोगों का तांता लग गया।

वही फिल्म निर्देशक शेखर कपूर ने ट्वीट कर बड़ा खुलासा भी किया है। उनका जो ट्वीट है वह बहुत सनसनीखेज है और कई तरफ इशारा भी करता है। शेखर कपूर ने ट्वीट किया- ‘तुम जिस दर्द से गुजर रहे थे उसका मुझे एहसास था. जिन लोगों ने तुम्हें कमजोर बनाया और जिनके कारण तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर आंसू बहाते थे, उनकी कहानी मैं जानता हूं। काश पिछले 6 महीने मैं तुम्हारे साथ होता। काश तुमने मुझसे बात की होती। जो कुछ भी हुआ वो किसी और के कर्म थे, तुम्हारे नहीं’।

वहीं कंगना रनौत ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर एक वीडियो बनाई। इसमें वह कह रही हैं, ‘सुशांत सिंह की राजपूत की मौत ने हम सबको झिंझोड़ कर रख दिया है। मगर कुछ लोग इस तरह से चला रहे हैं कि जिन लोगों का दिमाग कमजोर होता है और वह डिप्रेशन में आते हैं और सूइसाइड करते हैं। एक इंजीनियरिंग के इंट्रेंस एग्जाम रैंक होल्डर का दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। वह क्लियरली कह रहे हैं कि प्लीज मेरी फिल्में देखो, मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मुझे इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा। अपने इंटरव्य में उन्होंने जााहिर किया कि मुझे इंडस्ट्री क्यों अपनाती है। क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड्स मिलते हैं और छिछोर जैसी अच्छी फिल्म को कुछ नहीं मिलता है।

https://www.instagram.com/tv/CBc3sDDAtyb/?igshid=1vjq9b5xtn9re

कंगना रनौत ने आगे कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखते हैं साइकोटिक है न्यूरोटिक है एडिक्ट है और संजय दत्त की एडिक्शन तो बहुत क्यूट लगती है। लोग मुझे मैसेज करते हैं कि आपका कठिन समय है तुम ऐसा-वैसा कदम मत उठा लेना। वह क्यों मेरे दिमाग में डालता चाहते कि आप सुइसाइड कर लीजिए। तो यह सुइसाइड नहीं प्लान्ड मर्डर था। सुशांत सिंह गलती है कि वह उनकी बात मान गया। उन्होंने कहा तुम वर्कलेश हो वह मान गया और उन्होंने कहा तुम्हारा कुछ नहीं होगा वह मान गया। वह चाहते ही हैं कि वह इतिहास लिखें और सुशांत सिंह राजपूत कमजोर दिमाग का था। वह यह नहीं बताएंगे सच्चाई क्या है।’

सुशांत सिंह राजपूत जो भारत के एक बेहतरीन कलाकारों में से एक थे। उनकी अंतिम विदाई हो गई है। सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम विदाई पर आसमान भी रोया। इस दौरान मुंबई में तेज बारिश हुई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत चले तो गए लेकिन बहुत सारे सवाल छोड़ गए की आखिर क्यों उन्होंने यह सब किया ? आखिर क्या वजह थी उन्होंने खुदकुशी की?

Related Articles

Back to top button