बुलंदशहर: SHO ने सिपाही को इतना पीटा कि आए आधा दर्जन टांके, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

कोरोना काल मे यूपी के बुलंदशहर में हुई एक लूट की सूचना पर खानपुर पहुचे नरसैना के SHO ने हमराही पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर एक सिपाही की पिटाई कर लहूलुहान कर दिया। जिसका वीडियो वायरल हुआ तो एसएसपी ने SHO नरसैना को लाइन हाजिर कर दिया। पीड़ित सिपाही को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित सिपाही के हाथ मे आधा दर्जन से अधिक टांके आये है। SHO द्वारा सिपाही की पिटाई का वायरल वीडियो कल का है।

वायरल वीडियो में एक सिपाही अमित चौहान के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं। इसमें दिखाया गया है कि नर्सेना के एसएचओ संदीप तोमर ने उनके हमराही पुलिसकर्मी को बहुत पीटा है । SHO नरसैना ने कल खानपुर थाने में तैनात सिपाही अमित चौहान पर अभद्रता करने का आरोप लगा इतना पीटा कि सिपाही अमित चौहान के हाथ मे आधा दर्जन से अधिक टांके आये है। शरीर पर भी मारपीट के निशान है।

दरअसल कल खानपुर थाना क्षेत्र में 1 ज्वेलर्स से लूट की वारदात हुई थी। नज जिसके बाद पड़ोसी थाना नरसैना के SHO भी घटना स्थल पर पहुचे थे, बताया जाता है कि SHO नरसैना ने खानपुर SHO पर लूट को लेकर कोई  टिप्पणी कर दी। जिसका सिपाही अमित चौहान ने विरोध किया तो सिपाही के साथ SHO नरसैना ने मारपीट कर डाली। जिसका वीडियो वायरल हुआ तो एसएसपी ने भी नरसैना थाने के  SHO संदीप तोमर को लाइन हाजिर कर डाला, और मामले की जांच सीओ सिकंदराबाद को सौंप दी है 3 दिन में जांच आख्या आने के बाद आरोपी एसएचओ पर और भी सख्त कार्रवाई हो सकती है।

Related Articles

Back to top button