शामली : 3 करोड़ की चरस के साथ तस्कर हुआ गिरफ्तार

जनपद शामली की पुलिस को महत्वपूर्ण सफलता हाथ लगी है शामली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ट्रक से 181 किलो 300 ग्राम चेहरा से बरामद की है जिसकी बाजार में कीमत करीब 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है पकड़ी गई चरस की है बड़ी खेप नेपाल से ट्रक के केबिन में छिपाकर लाई जा रही थी जो कि जनपद शामली के एक गांव में डिलीवर होनी थी पुलिस ने तस्करी करने वाले एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है वहीं 4 अन्य तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के लाख चौकी का है जहां पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में चरस की बड़ी खेप छिपाकर लाई जा रही है जब पुलिस ने ट्रक को आता देख ट्रक को रुकवाया और उसकी तलाशी ली तो ट्रक के केबिन से पुलिस ने 181 किलो 300 ग्राम चरस बरामद की जिसकी बाजार में कीमत करीब तीन करोड़ रुपए जा रही है।

पुलिस ने तस्करी के प्रयोग में लाए गए ट्रक को जप्त कर लिया है वहीं एक अन्य अल्टो गाड़ी को भी पुलिस ने पकड़ा है जिसमें की तस्करी करने वाले युवक ट्रक के पीछे लगातार चल रहे थे ताकि ट्रक का ड्राइवर इस पूरे माल को इधर-उधर ना कर दे। अल्टो गाड़ी में सवार चारों तस्कर पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। पकड़े गए तस्कर ने बताया कि यह चरस की खेप नेपाल से लाई गई थी और जिस की डिलीवरी जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव नाला में किसी मास्टर के यहां देनी थी।

पुलिस पकड़े गए तस्कर से पूछताछ के बाद उस मास्टर की भी तलाश में जुट गई है जिसे यह चरस की बड़ी खेप देनी थी साथ ही पुलिस इस बात की भी छानबीन कर रही है कि पहले इस मास्टर द्वारा चरस की कितनी खेत मंगवाई जा चुकी है और किन लोगों के साथ मिलकर मास्टर इस चरस की खेप को बेचने का या टिकाने लगाने का काम करता था।

Related Articles

Back to top button