सलमान खान का FIRST LOOK आया सामने, फैंस पोस्टर देखकर दे रहे ये रिएक्शन

‘कभी ईद कभी दीवाली’ में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े और आयुष शर्मा साथ में नजर आने वाले हैं

सलमान खान ने आखिरकार अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग शुरू कर दी है. अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ उन्होंने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. सलमान का डैशिंग लुक देखने के बाद फैंस अब फिल्म के लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. अपना फर्स्ट लुक साझा करते हुए सलमान खान ने शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी है. हालांकि, इस फोटो के साथ उन्होंने फिल्म का जिक्र नहीं किया. लेकिन फैंस पूजा हेगड़े की तस्वीर को देख पोस्ट को देख अंदाजा लगा रहे हैं कि ये फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ ही है.

बता दे कि ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े और आयुष शर्मा साथ में नजर आने वाले हैं. फैंस पोस्टर देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं.सलमान खान के फर्स्ट लुक की बात करें तो इसमें ‘भाईजान’ का चेहरा पूरा नजर नहीं आ रहा है. लंबे बाल, आंखों में काला चश्मे में सलमान का अवतार नया नजर आ रहा है. सलमान ने हाथ में रॉड पकड़ी हुई है इसके साथ ही एक्टर का ब्रेसलेट भी नजर आ रहा है.

Kabhi Eid Kabhi Diwali, Salman Khan, Salman Khan Shares his First Look from Kabhi Eid Kabhi Diwali, Salman Khan in Long Hair Sunglasses, Pooja Hegde, सलमान खान, कभी ईद कभी दिवाली, कभी ईद कभी दिवाली से सलमान खान का फर्स्ट लुक, सोशल मीडिया

फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’

तस्वीर में उन्होंने ब्लैक डेनेम जैकेट पहनी हुई है. सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में मुख्य भूमिका में तेलुगु अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती भी हैं. फिल्म की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में एक विशेष सेट पर शुरू हुई है. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं.

सलमान खान की को-एक्ट्रेस पूजा हेगड़े

आपको बता दें कि हाल में ही सलमान खान की को-एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भी एक झलक शेयर की थी. तस्वीर में उन्होंने सलमान खान के आइकॉनिक ब्रेस्लेट फ्लॉन्ट किया था.सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के अलावा सलमान खान फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ दिखाई देने वाली हैं. इसके साथ सलमान तेलुगू फिल्म ‘गॉड फादर’ में भी नजर आएंगे. उनका फिल्म में केमियो रोल देखने को मिलेगा. ‘गॉड फादर’ उनकी तेलगू डेब्यू फिल्म है.

Related Articles

Back to top button