एयरपोर्ट पर सेल्फी ले रहे फैन पर शाहरुख खान को आया गुस्सा, वीडियो वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का मुंबई एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सेल्फी लेने आए एक फैन के साथ शाहरुख खान को बदसलूकी करते हुए देखा गया। वीडियो देख लोगों ने अभिनेता को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

शाहरुख खान को इंडस्ट्री में 3 दशक से ज्यादा का समय हो गया है। एक्टर अपने कूल नेचर के लिए जाने जाते हैं और फैंस उन्हें काफी चाहते ही हैं। एक्टर का अंदाज ही कुछ ऐसा है कि जो भी उनके टच में आता है उनका दीवाना हो जाता है। शाहरुख भी अपने फैंस को पूरा सम्मान देते हैं और उनका शुक्रिया करना नहीं भूलते हैं। लेकिन कभी-कभी एक्टर का गुस्सा भी देखने को मिलता है। हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख खान का मूड उखड़ा नजर आ रहा है।

दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स शाहरुख खान के काफी नजदीक है और वे उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है। शाहरुख खान अपनी टीम के साथ चलते हुए नजर आ रहे हैं। जब शाहरुख बगल से निकलते हैं तो वो शख्स उनके साथ फोटो लेने की कोशिश करता है। लेकिन शाहरुख खान उस शख्स का हाथ साइड कर देते हैं और उससे कुछ कहते भी हैं। इसके बाद सिक्योरिटी वाला उस शख्स को पीछे कर देता है। वीडियो को देख शाहरुख का रिएक्शन काफी रूड नजर आ रहा है।

Related Articles

Back to top button