शाहजहांपुर : डेढ़ लाख कीमत का पाइप चोरी कर भाग रहे तीन चोर मुठभेड़ में गिरफ्तार

0
33

शाहजहांपुर। कटरा थाना क्षेत्र में डेढ़ लाख कीमत के पाईप (डक्ट) चोरी कर भाग रहे तीन चोरों को कटरा पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। जबकि का एक साथी अंधेरा का फायदा उठा कर फरार हो गया।

प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया मंगलवार को बताया कि रविवार रात ग्राम खण्डसार स्थित जंगल में रखे करीब डेढ़ लाख कीमत के एयरटेल का पाईप (डक्ट) को चोरों ने चोरी कर लिया और छोटे हाथी में भरकर फरार हो गए। मामले की सूचना सहारनपुर के सोना अर्जुनपुर निवासी व एयरटेल टेलीकॉम के सुपरवाइजर अमित कुमार द्वारा पुलिस को दी।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कटरा क्षेत्र में भमौरी चौराहा के पास सोमवार रात पाईप चोरी कर ले जा रहे चोरों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस टीम ने घेराबंदी की और बरेली के थाना शेरगढ़ क्षेत्र के ग्राम बंजरिया निवासी ओमपाल, थाना देवरनिया के ग्राम खेड़ा निवासी राकेश तथा थाना नवाबगंज के खतौआ निवासी अकबर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इनका चौथा साथी थाना नवाबगंज क्षेत्र के खतौआ निवासी राकेश भागने में सफल रहा। पुलिस छोटा हाथी वाहन, चोरी किया गया पाईप (डक्ट), एक मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन व अवैध असलाह बरामद कर लिए। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया तथा तथा फरार आरोपित की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here