ऋतिक रोशन संग काम करने को लेकर घबरा रहे शाहिद कपूर, एक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह

ऋतिक रोशन संग काम करने को लेकर घबरा रहे शाहिद कपूर, जानें क्यों  

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूरमृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी के प्रमोशन में बिजी हैं. शाहिद कपूर व मृणाल ठाकुर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर लोगों को एक्साइट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. दूसरी तरफ, ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर के डांस स्किल की अक्सर तुलना की जाती है.

शाहिद व ऋतिक रोशन के फैंस उन्हें साथ काम करते हुए देखना चाहते हैं. एक इंटरव्यू में शाहिद से इसके बारे में भी पूछा गया. शाहिद कपूर ने बातचीत के दौरान फैंस के सवालों के जवाब दिए. उनमें से एक सवाल ऋतिक रोशन के साथ उनके काम को लेकर था.

शाहिद को पसंद है ऋतिक का डांस व एक्शन

शाहिद कपूर इस सवाल को लेकर एक्साइटेड नजर आए. उन्होंने कहा कि किसी को इतना बड़ा प्रपोजल लेकर आना चाहिए. वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगे, क्योंकि वह उनकी डांस स्किल को पसंद करते हैं. शाहिद कपूर ने कहा, ‘मैं एक एक्शन हीरो के तौर पर ऋतिक रोशन से प्यार करता हूं. मैं उन्हें एक डांसर के तौर पर पसंद करता हूं, इसलिए मैं वाकई में बहुत नर्वस हो जाऊंगा.’

मृणाल ने जताई शाहिद-ऋतिक के साथ फिल्म करने इच्छा

शाहिद कपूर आगे कहते हैं, ‘मैं उनसे कहूंगा कि कुछ हैदर टाइप कर लें, क्योंकि वह मेरा कम्फर्ट जोन है.’ मृणाल ठाकुर ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘शाहिद व ऋतिक को लेकर कितना अद्भुत होने जा रहा है. मुझे भी फिल्म में शामिल कर लो. इस पर शाहिद ने हंसते हुए जवाब दिया, ‘आप ही हीरोइन होंगी. आप हमारे बीच एक कॉमन लिंक हैं.’

मृणाल ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन के साथ आ चुकी हैं नजर

मृणाल ठाकुर ने ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन के साथ काम करने के अपने अनुभव व सुपरस्टार के साथ अपनी पहली बातचीत के बारे में बात की है. उन्होंने याद किया, ‘मैंने उनसे पूछा कि मुझे किस आंख में देखना चाहिए. इस पर उनका एक्सप्रेशन ऐसा था कि मानों वह पूछ रहे हों कि यह किस तरह का सवाल है.

Related Articles

Back to top button