सीएम योगी पर आपतिजनक टिप्पणी करना सपा विधायक को पड़ा भारी, पेट्रोल पंप के बाद इसे तोड़ने की तैयारी

सीएम योगी पर आपतिजनक टिप्पणी करना सपा विधायक को पड़ा भारी, शाजील इस्लाम की बढीं मुश्किलें  

बरेली: सीएम योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले सपा के विधायक शाजील इस्लाम को बड़ा भारी पड़ा है. बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने उनके घर, मैरिज हॉल व फार्महाउस के अवैध निर्माण और अतिक्रमण के लिए नोटिस भेज दिया है. इसके साथ उनकी संपत्तियों को चिन्हित कर जांच शुरू कर दी है.

बीडीए की इस कार्रवाई के पीछे सीएम योगी को लेकर दिए गए सपा विधायक के विवादित बयान को माना जा रहा है. प्राधिकरण के अधिकारी फिलहाल इसको लेकर अवैध निर्माण की बात कह रहे हैं. एक अधिकारी ने आरोप लगाया कि विधायक का फार्महाउस वक्फ की जमीन पर बना है, जबकि मैरिज हॉल कब्रिस्तान के लिए दी गई जमीन पर बनाया गया है.

बताया गया है कि बीडीए ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर इन संपत्तियों की जांच कराने का अनुरोध किया है. इसके पहले भी सपा विधायक का पेट्रोल पंप ध्वस्त किया गया था. जो सीलिंग एक्ट के तहत आने वाली जमीन पर बनाया गया था. डीएम ने बाद में सदर के सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट से मामले की जांच करने व उसी पर रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है. बीडीए उपाध्यक्ष के मुताबिक ‘पेट्रोल पंप का निर्माण बिना नक्शे के किया गया था और इसके लिए प्रारंभिक अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) 30 दिनों के भीतर नक्शा स्वीकृत करने की शर्त के साथ जारी किया गया था जो कि पूरा नहीं हुआ. इसीलिए इस पर कार्रवाई की जा रही है.

सीएम योगी पर सपा विधायक को टिप्पणी पड़ी भारी

सीएम योगी के खिलाफ कथित तौर पर ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विधायक शाजील इस्लाम अंसारी विवादों में आ गए थे. इसी के बाद प्रशासन ने उन पर लगातार शिकंजा कसती दिखाई दे रही है. जिसके बाद उनके पेट्रोल पंप को अवैध मानकर ध्वस्त कर दिया गया.

Related Articles

Back to top button