पुल के नीचे झाड़ी में युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

आजमगढ़ जनपद के कंधरापुर थाना के पहाड़पुर गांव के पास जयराजपुर मार्ग पर शुकसुई नदी के पुल के नीचे सिर कटी युवक की लाश मिली है। गुरुवार को सुबह खेत की तरफ निकले ग्रामीण लाश देख सन्न रह गए। कप्तानगंज की तरफ से आने वाली शुकसुई नदी सुखी ही रहती है। बारिश के बाद भी पानी नहीं था। ग्रामीण जब नजदीक गए तो सिर धड़ से गायब था और शरीर पर केवल पैंट था। शरीर से 30 से 35 वर्ष की उम्र लग रही थी। लोगों ने इसकी सूचना कंधरापुर थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी रही। हालांकि आशंका यही जताई जा रही थी कि कहीं अन्य स्थान से लाकर लाश को यहां पर ठिकाने लगाया गया है। शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा था।

चूंकि एक दिन पूर्व लगातार बारिश हो रही थी इसलिए ग्रामीण नहीं निकल सके थे। आज बारिश थमने पर सुबह लोग निकले तो मंजर देख सहम गए। एसपी ने बताया कि सुबह 8.30 बजे थाना कंधरापुर अंतर्गत बस्ती उगर-पट्टी गांव से बाहर नहर की पुलिया के नीचे एक सिर कटी हुई लाश मिलने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी कंधरापुर, रानी की सराय, SOG टीम, फारेंसिक टीम व अपर पुलिस अधीक्षक नगर को भेजा गया। पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ द्वारा भी तत्काल मौके पर जाकर घटनास्थल निरीक्षण किया गया है। अज्ञात पुरुष का शव लगभग 20 से 30 वर्ष की उम्र के व्यक्ति का प्रतीत हो रहा है।

घटनास्थल पर ब्लड स्टेन्स न होने का कारण यह प्रबल सम्भावना है कि घटना किसी अन्य जगह कारित कर डेड बॉडी यहां लाकर फेंकी गई है।  डेड बॉडी के पास एक बोरे में एक महिला के कुछ कपड़े व सैंडल व एक पुरुष के कपड़े मिले हैं जिससे व्यक्तिगत सम्बन्धों की वजह से घटना होने की सम्भावना प्रतीत हो रही है। लेकिन पुलिस सभी एंगल्स पर विस्तृत जांच कर रही है डेड बॉडी को शिनाख्त हेतु मोर्चरी में रखवाया गया है। शिनाख्त करने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक नगर के पर्यवेक्षण में 05 टीमों का गठन किया गया है। शीघ्र शिनाख्त की कार्यवाही करते हुए घटना का अनावरण किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button