कावड़ यात्रा को लेकर डीएम व एसएसपी ने अधिकारियों के साथ की बैठक

जनपद मुजफ्फरनगर के जिला पंचायत सभागार में जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह व एसएसपी अभिषेक यादव ने कावड़ यात्रा को सुरक्षित संपन्न कराने के लिए अधिकारियों के3 साथ बैठक की।

जनपद मुजफ्फरनगर के जिला पंचायत सभागार में जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह व एसएसपी अभिषेक यादव ने कावड़ यात्रा को सुरक्षित संपन्न कराने के लिए अधिकारियों के3 साथ बैठक की। मीटिंग में दोनों अधिकारियों ने अधीनस्थ पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को कड़े दिशा निर्देश दिए और कहा कि जमीनी स्तर तक जनता तक सवांद बनाए और छोटी-छोटी बातों व घटनाओं पर कड़ी नजर रखें। जनता से संवाद बनाकर पूरा फीडबैक लें। कहीं भी कोई त्रुटि नजर नहीं आनी चाहिए। एसएसपी अभिषेक यादव ने कहा कि इस बार कावड़ यात्रा को लखनऊ में मुजफ्फरनगर के कैमरों की नजर से उच्च अधिकारी देखते रहेंगे।

हम लोग लगातार छोटी-छोटी कमियों को दूर कर रहे हैं और कावड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के लिए हर विभाग व मुजफ्फरनगर वासियों से बैठक कर सुझाव मांग रहे हैं। हमारी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी लगातार हर स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। अलग-अलग जनपदों और राज्यों के अधिकारियों से भी बैठक कर फीडबैक तैयार कर रहे हैं जिससे कावड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने में कोई त्रुटि ना रहे। फाइनल टच 5 जुलाई को दिया जाएगा। उससे पहले भी एक बैठक की जाएगी। बैठक में एडीएम प्रशासन नरेंद्र सिंह बहादुर, एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय, एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव, सिटी मजिस्ट्रेट अनूप कुमार सिंह व सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह सहित सभी सर्किल के सीओ सभी विभागों के प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button