सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव ने तलाक के अर्जीके बाद, किया ऐसा काम, जानकर हो जाएंगे दंग

सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम बदलकर ‘सीमा किरण सचदेव’ कर लिया

मुंबई:  मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक के बाद सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई सोहेल खान भी अपनी पत्नी सीमा सचदेव खान से तलाक लेने जा रहे हैं. शादी के 24 साल के बाद दोनों के अलग होने का ये फैसला लोगों को चौंकाने वाले हैं. पिछले दिनों दोनों ने मुंबई की फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है. कोर्ट के बाहर की तस्वीरें वायरल हुईं, जिसके बाद यह खबर आग की तरह फैल गईं. अभी तक इस फैसले की वजह सामने नहीं आई है। लेकिन तलाक से पहले सीमा सचदेव खान वो काम कर दिया, जिसके बाद हर कोई दंग है.

सीमा खान ने सरनेम किया चेंज

खबरों की मानें तो सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव खान दोनों फिलहाल अलग-अलग रह रहे हैं. 24 साल के रिश्ते को वह तलाक के साथ खत्म क्यों करना चाह रहे हैं? ये अभी सवाल बना हुआ लेकिन तलाक से पहले ही सीमा खान ने एक बड़ा कदम उठाते हुए नाम के आगे अपने सरनेम को चेज कर लिया है. सीमा ने अपने नाम से ‘खान’ सरनेम हटा दिया है. सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम बदलकर ‘सीमा किरण सचदेव’ कर लिया है. शादी से पहले यही वह पूरा नाम लिखा करती थीं. सीमा के इस फैसले से अब साफ हो गया हैं कि वह खुद को खान परिवार और सोहेल खान से पूरी तरह से अलग कर चुकी हैं.

सीमा और सोहेल ने भागकर की थी शादी

सीमा और सोहेल की पहली मुलाकात चंकी पांडे की इंगेजमेंट पार्टी में हुई थी. क्योंकि सोहेल और सीमा का धर्म अलग-अलग था, इसलिए उनकी शादी में काफी दिक्कतें आईं. दोनों ने साल 1998 में शादी की थी. सीमा के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे, इसलिए दोनों ने भाग कर शादी की थी.

Related Articles

Back to top button