प्रयागराज की घटना पर संजय सिंह ने जारी की चिट्ठी , जाने क्या लिखा

ये दिल दहलाने की घटना होती है,सरकार संवेदनहिन है

लखनऊ: प्रयागराज हत्याकांड पर आप सांसद संजय सिंह ने चिट्ठी जारी किया. जिसमें उन्होने लिखा कि प्रयागराज 24 नवम्बर की घटना 2 साल हो गए , 2020 में इसी परिवार के साथ मारपीट होती है, लगातार इस परिवार के साथ मारपीट हो रही है, 24 नवम्बर को ये दिल दहलाने की घटना होती है,सरकार संवेदनहिन है , आज जाति देखकर न्याय दिया जा रहा है,पीड़ित परिवार 3 साल से न्याय की गुहार कर रहा था. हम मांग करते हैं कि कुम्भकर्णीय नींद से योगी जागें
गृह मंत्री ने कहा था कि रात के 12 बजे भी 16 साल की लड़की घहने पहनकर घूम सकती है सीएम में जरा सी भी शर्म है तो इस मामले में फ़ास्ट ट्रक कोर्ट से आरोपियों को सजा दिलाये,और कल पूरे यूपी के 75 जिलों में आप पार्टी प्रदर्शन करेगी और राज्यपाल को ज्ञापन सौपेंगे.

जुर्म और गुंडागर्दी के खिलाफ मैं आवाज उठाता रहूंगा

अपराधी दबंग हैं , 11 लोगो के खिलाफ एफआईआर हुई है जिसमे से कई आरोपी अभी पकड़े नही गए हैं. हर महीने मुझे जान से मारने की धमकी मिलती है , मैं डरने वाला नही हु, मै बीजेपी के नेताओ से कहना चाहता हूं कि भ्र्ष्टाचार के मामले मैं उठता रहूंगा , जुर्म और गुंडागर्दी के खिलाफ मैं आवाज उठाता रहूंगा.

उन्होने कहा कि कोरोना के मामले में गम्भीर होने की आवश्यकता है , केंद्र हो या राज्य सरकार अहतियान कदम उठाने की जरूरत है. फ्लाइट अगर रोकना है तो इसे लेकर भी तत्काल कदम उठाने की जरूरत है ,वैक्सीन का कितना असर होगा ये रिसर्च का विषय है , इसमें केन्द्रको तत्काल कदम उठाने की जरुदत है.

किसान को लेकर कही ये बात

आप सांसद संजय सिंह ने किसानों को लेकर कहा किसान कह रहे हैं कि नोटिफिकेशन का कागज मिल जाये तो खत्म कर देंगे , सिर्फ जुबानी का कोई भरोसा नही है , जब तीन काले कानून खत्म करने का कागज किसानों को मिल जाएगा तो आगे की बात होगी,बीजेपी नेता अभी भी कह रहे हैं कि वापिस काले कानून को लाया जाएगा तो कैसे इस सरकार पर भरोसा किया जाए आप पार्टी का स्टैंड पहले दिन से साफ है. हम इस काले कानून के खिलाफ है , एमएसपी पर कानून बनना चाहिए इस मुद्दे को को संसद सत्र में उठाएंगे , एमएसपी की गैरंटी देने में क्या दिक्कत है.

Related Articles

Back to top button