संजय सिंह को फिर मिली जान से मारने की धमकी, शेयर किया आरोपी का मोबाइल नंबर

संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर देगा

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को बृहस्पतिवार रात मोबाइल पर किसी ने जान से मारने की धमकी दी। शुक्रवार को उन्होंने गोमतीनगर थाने में तहरीर दी। पुलिस ने देर रात को मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।राज्यसभा सांसद व प्रदेश प्रभारी संजय के मुताबिक, उनका मोबाइल नंबर अजीत त्यागी के नंबर पर डायवर्ट रहता है। बृहस्पतिवार रात करीब 9.30 बजे 9772277354 से एक कॉल आई। कॉल अजीत ने रिसीव की थी। कॉलर ने कहा कि संजय सिंह से बात करनी है।

संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर देगा

अजीत अभी मुझे मोबाइल देते तभी कॉल करने वाले ने गालियां देनी शुरू कर दीं। विरोध पर उसने कहा कि संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर देगा। आप सांसद के मुताबिक, पहले भी इस तरह की धमकियां मिल चुकी हैं। संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि ‘मुझे फिर गोली मारने की धमकी मिली है। शायद कुछ लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं। कोई बात नहीं लेकिन मैं उन कायर गुंडों को बताना चाहता हूं कि जुर्म और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा। यूपी पुलिस इस नंबर का संज्ञान ले। इसी नंबर से काल आई थी। मेरे सहयोगी अजीत पर काल डायवर्ट थी।’

गोमती नगर थाने में मुक़दमा दर्ज कराया

लइसके बाद संजय सिंह ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि मुझे जान से मारने की धमकी के मामले में खनऊ गोमती नगर थाने में मुक़दमा दर्ज कराया गया है। मुझे फिर गोली मारने की धमकी मिली शायद कुछ लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं कोई बात नहीं लेकिन मैं उन कायर गुंडों को बताना चाहता हूँ “जुर्म और भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाना बंद नही करूँगा” @lkopolice इस न. का संज्ञान लें इसी न. से call आई थी मेरे सहयोगी अजीत पर call divert थी गोमतीनगर थाना प्रभारी के तिवारी के मुताबिक, सांसद की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी को तलाशा जार रहा है।

 

Related Articles

Back to top button