अररिया में एक महिला कांस्टेबल ने की खुदकुशी, प्रेम – प्रसंग का मामला आया सामने, थानेदार पर आरोप !

अररिया में एक महिला कॉन्स्टेबल द्वार खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अररिया जिला की महिला सिपाही श्रुति कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। श्रुति का शव सिमराहा स्थित आवास पर फंदे से झूलता हुआ बरामद हुआ है। सिपाही श्रुति सिमराहा थाना में पदस्थापित थीं। सुसाइड की इस घटना में प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है जिसका आरोप थानेदार पर ही लगा है।

सुसाइड की इस घटना के बाद SP हृदयकान्त भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। महिला कॉन्स्टेबल जो कि विवाहित थी, के पति के मुताबिक वो थानेदार के साथ ही रहना चाहती थी, लेकिन नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन ने जब उसे अफेयर के बाद भी अपनाने से इनकार कर दिया तो श्रुति ने अपनी जान दे दी। गौरव ने अपनी पत्नी श्रुति के आत्महत्या के लिए नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन को दोषी बताते हुए सिमराहा थाना में एक आवेदन दिया जिसके बाद SHO किंग कुंदन पर केस दर्ज हो गया है । सुसाइड की इस घटना के बाद SP हृदयकान्त भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. महिला कॉन्स्टेबल जो कि विवाहित थी, के पति के मुताबिक वो थानेदार के साथ ही रहना चाहती थी, लेकिन नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन ने जब उसे अफेयर के बाद भी अपनाने से इनकार कर दिया तो श्रुति ने अपनी जान दे दी। गौरव ने अपनी पत्नी श्रुति के आत्महत्या के लिए नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन को दोषी बताते हुए सिमराहा थाना में एक आवेदन दिया जिसके बाद SHO किंग कुंदन पर केस दर्ज हो गया है।

सुसाइड की इस घटना के बाद SP हृदयकान्त भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. महिला कॉन्स्टेबल जो कि विवाहित थी, के पति के मुताबिक वो थानेदार के साथ ही रहना चाहती थी, लेकिन नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन ने जब उसे अफेयर के बाद भी अपनाने से इनकार कर दिया तो श्रुति ने अपनी जान दे दी। गौरव ने अपनी पत्नी श्रुति के आत्महत्या के लिए नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन को दोषी बताते हुए सिमराहा थाना में एक आवेदन दिया जिसके बाद SHO किंग कुंदन पर केस दर्ज हो गया है।

सूत्रों के मुताबिक सिपाही श्रुति और SHO किंग कुंदन के बीच कई दिनों से संबंध था और पहले भी इसको लेकर विवाद था। इसी तरह के विवाद का निपटारा पिछली वरीय पुलिस अधिकारी ने किया था। अपनी सिपाही पत्नी श्रुति को खो चुके पति गौरव, कहना तो बहुत कुछ चाह रहे थे, लेकिन हावभाव से सहमे हुए भी नजर आ रहे थे। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि मैंने वरीय अधिकारियों को किंग कुंदन के खिलाफ लिखित शिकायत कर दी है लेट ही सही इंसाफ जरूर होगा चूंकि आरोपी एक थाने का दरोगा है।

सिपाही श्रुति के पति गौरव ने बताया कि शुक्रवार की सुबह उसे 5 बजे श्रुति ने फोन किया और कहा मुझे माफ़ कर देना गौरव और फांसी पर झूल गयी। . श्रुति के पति ने कहा कि उसे फोन पर बहुत समझाया, लेकिन मैं उसके पास नहीं था मैं कुछ नहीं कर सका और वो मुझे छोड़ कर चली गयी.

श्रुति के पति ने बताया कि उस थानेदार से वो लगातार फोन पर बातचीत करती थी और दोनों के बीच चैट से भी बातचीत होती रहती थी.सिमराहा थाना में पदस्थापित महिला कॉन्स्टेबल श्रुति खुदकुशी मामले में नरपतगंज SHO किंग कुंदन को सस्पेंड कर दिया गया है और SP हृदयकान्त ने SHO की गिरफ्तारी का भी आदेश दिया है। फारबिसगंज SDPO गौतम कुमार ने करते हुए कहा कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपी थानेदार मौके से फरार बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button