संभल : कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट….

संभल में पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में मृतक महिला के बेटे और उसके 1 साथी को गिरफ्तार किया है। युवक ने मामूली घरेलू विवाद में 1 महीने पहले जंगल में घास छीलने गई अपनी सगी मां की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने महिला के हत्या के आरोप में और साथी को कर जेल भेज दिया है।

संभल जिले के एडिशनल एसपी आलोक जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया असमौली थाना इलाके के हरिपुर मिलक गांव के जंगल में 27 सितंबर को गन्ने के खेत में एक महिला का शव मिला था ,महिला की हत्या रस्सी से गला घोंटकर की गई थी महिला की ह्त्या की रिपोर्ट मृतक महिला हम सीरन के बेटे इरफ़ान उर्फ़ गुड्डू ने असमौली थाने में दर्ज कराई थी। इस घटना की जांच के दौरान मृतक महिला के बेटे इरफ़ान और उसके भाई यासीन पुलिस के शक के दायरे में आए थे। जिसके बाद पुलिस ने मृतक महिला के बेटे इरफ़ान और उसके भाई यासीन को हिरासत में लेकर सख्ती से पूंछतांछ की तो इरफ़ान ने अपनी हम सीरन की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया आरोपी इरफ़ान ने पुलिस को बताया उसकी मां हम सीरन आये दिन उससे झगड़ा करती थी। यह बात उसने अपने भाई यासीन को बताई तो यासीन ने रोजाना के विवाद से मुक्ति पाने के लिए मां की हत्या कि सलाह दी जिसके बाद दोनों ने हम सीरन की हत्या का प्लान तैयार कर लिया था।
27 सितंबर को जब हम सीरन जंगल में घास छील रही थी इरफ़ान और यासीन ने पीछे से जाकर हम सीरन की रस्सी से गला घोट दिया और शव को गन्ने के खेत में छिपा दिया हम सीरन की हत्या के अगले दिन 28 सितंबर को इरफ़ान ने असमौली थाने पहुंचकर अज्ञात के खिलाफ अपनी माँ की हत्या का केस दर्ज करा दिया लेकिन पुलिस ने घटना की बारीकी से तहकीकात कर कलयुगी बेटे इरफ़ान की साजिश को बेनकाब कर उसे और साथी को जेल की सलांखो के पीछे पहुंचा दिया

Related Articles

Back to top button