रामचरितमानस के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी नेत्री रोली तिवारी, की बड़ी मुश्किल है…

लखनऊ–उत्तर प्रदेश में अब रामचरितमानस का मुद्दा तर्क संवाद से चलकर मारपीट के के तर्क तक पहुंच चुका है ऐसे में उत्तर प्रदेश का राजनीतिक माहौल बिगड़ रहा है वही समाजवादी पार्टी की नेता डॉ रोली तिवारी मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कल श्रीहनुमान गढ़ी मंदिर महंत श्री राजू दासजी महाराज ने मुझे ‘श्रीरामचरितमानस सम्मान यात्रा’ के लिए आशीर्वाद दिया।आज लखनऊ के ताज होटल में सनातन द्रोहियों द्वारा उन पर हमला हो गया।

इस ट्वीट में सपा नेत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पीएमओ इंडिया, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करके हुए ट्वीट किया है कि।मुझ पर भी जानलेवा हमला हो सकता है।
लखनऊ के ताज होटर में एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में स्वामी प्रसाद शामिल हुए थे। इस दौरान श्रीहनुमान गढ़ी मंदिर महंत राजू दासजी भी वहां मौजूद थे।बताया जा रहा है कि रामचरितमानस के अपमान को लेकर राजू दास और स्वामी प्रसाद मौर्य आपस में भिड़ गए। नौबत मारपीट तक की आ गई। किसी तरह से वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया।

इस भिड़ंत की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है।इस घटना के बाद समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कमिश्नर लखनऊ को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है।स्वामी प्रसाद ने आरोप लगाया है कि राजू दास और उनके समर्थकों के द्वारा तलवार और फरसा से हमले की कोशिश की गई।

Related Articles

Back to top button