शिवसेना में शामिल हुआ सलमान का भरोसेमंद बॉडीगार्ड शेरा

0
80

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों से ठीक पहले मशहूर अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने भी शिवसेना का हाथ थाम लिया है। इस मौके पर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद रहे। शेरा शुक्रवार को उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री निवास पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। पार्टी ने इस बात की घोषणा ट्वीट कर दी। शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है।

शुक्रवार को अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड गुरमीत सिंह उर्फ़ शेरा ने शिवसेना की सदस्यता ली। शिवसेना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी देते हुए माराठी भाषा में लिखा, ‘अभिनेता सलमान खान के निष्ठावान और विश्वासी गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने आज मातोश्री में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुए।’ इसके साथ ही शिवसेना ने उनकी कई तस्वीरें शेयर की जिसमे शेरा कंधे पर भगवा गमछा रखे हुए और हाथ में तलवार थामे दिख रहे हैं।

सलमान के ख़ास हैं शेरा

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में जल्द चुनाव होने वाले हैं और शेरा शिवसेना की तरफ से इसमें अहम भूमिका निभा सकते हैं। बता दें कि शेरा उर्फ़ गुरमीत सिंह जॉली अभिनेता सलमान खान के प्रमुख बॉडीगार्ड हैं और पिछले 20 सालों से सलमान खान के पीछे उनकी परछाई की तरह रहते हैं। सलमान भी उन्हें अपने परिवार से कम नहीं मानते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here