हरियाणा बीजेपी प्रभारी को कांग्रेस के माँ बेटे से ऐतराज !

हरियाणा में फरीदाबाद जिले के तिगांव विधानसभा क्षेत्र में चल रही बीजेपी में गुटबाजी की खबरों को शांत करने के लिए हरियाणा बीजेपी प्रभारी नरेंद्र तोमर ने सेक्टर 30 में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और बीजेपी प्रत्याशी राजेश नागर समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस दौरान नरेंद्र तोमर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी और गुटबाजी का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र है। ये कांग्रेस पार्टी की तरह प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है कि मां हटेगी तो बेटा अध्यक्ष बनेगा और बेटा हटेगा तो मां अध्यक्ष बनेगी।

हरियाणा बीजेपी प्रभारी ने कहा कि आज विपक्ष का हाल ऐसा है कि है कि इस दल के टुकड़े हजार हुए, कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा। बीजेपी पूरी तरह से एकजुट है। उन्होंने तिगांव विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी राजेश नागर को लेकर लेकर कहा कि वे भारी मतों से जीतेंगे। इससे लोकसभा में तिगांव विधानसभा क्षेत्र से मिले वोटों का भी रिकॉर्ड टूटेगा। लगातार राजनीतिक चर्चा में बने हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने साफ कर दिया कि वे बीजेपी प्रत्याशी राजेश नागर के साथ हैं। उन्हें इस चुनाव में भारी मतों से जीत दिलवाएंगे।

Related Articles

Back to top button