सलमान खान को मिल गई सपनो की शहजादी, जानिए कोन हैं खान परिवार की दुल्हन

बॉलीवुड के दबंग भाईजान अब 57 साल के हो चुके हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। उनकी शादी का इंतजार हर किसी को काफी बेसब्री से है, लेकिन प्यार में धोखा मिलने के बाद से सलमान खान ने एक तरह से शादी का ख्याल छोड़ ही दिया था, लेकिन लगता है परिवार के दबाव से सलमान खान का ये ख्याल अब बदल गया है।

जी हां, खान परिवार के घर जल्द नई दुल्हन आ सकती है यानी सलमान खान जल्द कर सकते हैं। यही नहीं सलमान बहुत जल्द पापा भी बन सकते हैं। इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने किया है, लेकिन अब जब खान परिवार की दुल्हन की बात हो ही रही है, तो आइए एक नजर हम खान परिवार की रह चुकी बहुओं पर भी डालते हैं।

सलमान खान कब शादी करेंगे?

दरअसल, अभी हाल ही में सलमान खान एक न्यूज शो में पहुंचे थे, जहां उनसे सवाल किया गया कि वह शादी कब करने वाले हैं? तो इस पर सलमान खान ने कहा कि उनकी किस्मत इस मामले में काफी खराब है। उन्होंने कहा, ”मैं बड़ा बदकिस्मत आदमी हूं। जहां तक लड़कियों के आते-जाते रहने की बात है, तो इसमें मेरी गलती होगी। पहली गर्लफ्रेंड गई तो मुझे लगा कि शायद गलती उस लड़की की है, दूसरी गई तो लगा कि गलती मेरी है, तीसरी गई तो उसने भी कहा कि गलती मेरी है। जब मैं शादी के तैयार था, तो लड़कियां तैयार नहीं थीं और अब मैं तैयार नहीं हूं लेकिन शादी करनी है। जब भगवान चाहेंगे तो जल्द लड़की भी मिल जल्द लड़की भी मिल जाएगी और शादी भी हो जाएगी।”

इसी इंटरव्यू में जब सलमान खान से पूछा गया कि वह अपने परिवार को बहुत परेशान करते हैं, क्योंकि परिवार वाले बहू का इंतजार कर रहे हैं और आप शादी नहीं कर रहे हैं, तो इस पर सलमान खान ने जवाब दिया, ‘‘अभी सर क्या बोलूं, वो तो प्लान था। प्लान था…. बहू का नहीं था, बच्चे का था, लेकिन अब वो कानून के हिसाब से हिंदुस्तान में हो नहीं सकता। तो अब देखेंगे सर कि क्या करें, कैसे करें।”

सलमान खान ने आगे कहा, ”करण-जौहर 2 बच्चों के बाप बन गए हैं, वही मैं भी कोशिश कर रहा था। लेकिन कानून अब बदल गया है। सर बच्चों का बहुत शौक है मुझे। मुझे बच्चों से बहुत प्यार है, लेकिन जब बच्चे आते हैं तो मां भी आती है। मां उनके लिए बहुत अच्छी है, लेकिन हमारे घर में मां ही मां पड़ी हैं। हमारे पास पूरा जिला है, पूरा गांव है। वो उनका अच्छा ख्याल रखेंगी। अब उनकी जो मां होगी वो मेरी पत्नी होगी।”

सलमान खान की इन बातों से यह तो साफ है कि सलमान खान शादी करना चाहते हैं और यह भी साफ है कि अगर वह शादी नहीं भी करते हैं, तो सरोगेसी के जरिए बाप जरूर बनना चाहते हैं। हालांकि, अब देखना यह होगा कि क्या सलमान खान की ये दोनों इच्छा कब और कैसे पूरी होती है।

Related Articles

Back to top button