पुलिस छावनी में तब्दील हुआ मन्नेबारा

समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के इलमासनगर स्थित एक बगीचा में सुबह एक व्यक्ति की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल थी।जिस मृतक की पहचान मनवारा वार्ड संख्या 8 निवासी भुट्टु पासवान का 45 वर्षीय पुत्र जितेंद्र पासवान के रूप में हुई थी।

उधर घटना की सूचना मिलते हीं खानपुर थाना के उप थानाध्यक्ष मनोज कुमार,अनिल कुमार सिंह,एसआई सुबोध कुमार अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच जांच में जुट गए। जांचोपरांत कागजी प्रक्रिया पूरा करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजना चाह रहे थे लेकिन परिजन व कुछ लोगों के द्वारा शव को नही उठाने दिया जा रहा था लोग एसपी को बुलाने की मांग पर अरे रहे।

उधर इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को दी गई।सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में सदर डीएसपी संजय कुमार पांडे, सदर एसडीओ दीपक कुमार,अंचलाधिकारी रंजन कुमार दिवाकर सहित कई थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचे,वहीं डॉग स्क्वायड की टीम भी घटना स्थल पर पहुंच घटना में संलिप्त अपराधियों की पहचान में जुट गए।काफी मस्सकत के बाद पुलिस शव को किसी प्रकार से अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। उधर पूरा गाछी कई घंटो तक पुलिस छावनी में तब्दील रहा।

Related Articles

Back to top button