फराज खान की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, उठाया इलाज का पूरा खर्च

सलमान को स्टार बनाने वाले पूर्व बॉलीवुड एक्टर फराज खान बेंगलुरु के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। उनकी कंडीशन काफी क्रिटिकल है।

फराज को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया हुआ है। एक्टर सलमान खान फराज की मदद को आगे आए हैं। बता दें कि पिछले एक साल फराज कफ और सीने में इन्फेक्शन से जूझ रहे हैं। वहीं बीते दिनों जब उनकी तबियत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । वहीं फराज के छोटे भाई फहमान खान ने बताया कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि फराज के ब्रेन में भी इनफेक्शन है और हर्पिस संक्रमण के कारण उन्हें लगातार तीन दौरे पड़ चुके थे।

फहमान ने ये भी साझा किया कि वे पिछले 5 दिन से वेंटिलेटर पर हैं और उनके बचने की संभावना भी 50% है। जहां उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही हैं। वहीं उनकी आर्थिक स्थिति इतनी सही नहीं है कि वह अपना आगे का इलाज करवा सके,आगे के इलाज के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत है। ऐसे में इतने पैसों का इंतजाम कर पाना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है।

ऐसे में पूजा भट्ट (pooja bhatt) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फराज की आर्थिक मदद करने के लिए लोगों से गुहार लगाई थी। जिसके बाद बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (salman khan) ने मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए फराज के इलाज का पूरा जिम्मा उठाने का फैसला किया है। इस बात का पता चलते ही कश्मीरा ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट दाल उन्होंने लिखा कि ‘आप सच में एक अच्छे इंसान हैं। फराज की देखरेख और उनके मेडिकल बिल्स के भुगतान करने के लिए शुक्रिया।’

Related Articles

Back to top button