बादशाह के साथ नजर आए ‘बचपन का प्यार’ वाले सहदेव, रैपर बोले- ‘बहुत जल्द आ रहा गाना’

मुंबई: सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ स्कूली बच्चे का गाना ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ (Bachpan Ka Pyaar mera bhool nahi jana re) ने हर जगह धूम मचा रखी है. इस गाने को दो साल पहले सहदेव दिरदो (Sahadev Dirdo) ने गाया था. सहदेव का गाना सुनने के बाद रैपर बादशाह (Badshah) ने वीडियो कॉल पर उस बच्चे को चंड़ीगढ़ (Chandigarh) आने का न्योता दे दिया. अब, बादशाह ने सहदेव के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है.

रैपर बादशाह (Badshah) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सहदेव की एक तस्वीर शेयर की है. शेयर की गई फोटो में दोनों कैमरे की तरफ देखते हुए हंसते नजर आ रहे हैं. पोस्ट को शेयर कर बादशान ने कैप्शन में लिखा, ‘बचपन का प्यार, बहुत जल्द आने वाला है.’ इस पोस्ट के बाद बादशाह के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. पोस्ट पर अबतक 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या बात है.’ वहीं रेपर के बाकी फैंस भी पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

Badshah
सहदेव दिरदो का गाया गाना ‘मेरे बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’, इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है. इसके अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कहने पर सहदेव दिरदो ने अपने निराले अंदाज में गाना सुनाया था. मुख्यमंत्री बघेल ने सहदेव के गायन शैली की तारीफ की और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी. सहदेव के गाने पर कई मीम्स भी वायरल हुए हैं. सहदेव ने ये गाना गांव में हुई शादी-पार्टियों में सुना था, जिसको वह गुनगुनाता था. गाने को उसने जिस कॉन्फिडेंस से गाया है, लोग उसके कायल हो रहे हैं.

Related Articles

Back to top button