अर्जुन कपूर ने शेयर की मलाइका अरोड़ा की तस्वीर, लिखा- ‘इंतजार नहीं कर सकता’

नई दिल्ली. एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी इन दिनों काफी मशहूर हो रही है. कुछ दिन पहले से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह कपल बीते कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये दोनों अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा का वीडियो शेयर किया है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया कि वह जल्द ही न्यूड मील नाम का एक प्रोजेक्ट लेकर आ रही हैं. मलाइका ने लिखा, “कोई और रहस्य नहीं… मैं कुछ ऐसा बना रही हूं जो आपके और मेरे दोनों के लिए रोमांचक होने वाला है. मेरे साथ सबसे स्वादिष्ट और पौष्टिक भोजन खाने के लिए तैयार हो जाओ.”अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिका, “इंतजार नहीं कर सकता.”

Arjun Kapoor
इससे पहले मलाइका ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अर्जुन कपूर की तस्वीर शेयर की थी, जिसे लोग सोशल मीडिया पर बेहद पसंद कर रहे थे. इस पोस्ट में उन्होंने अर्जुन के लिए एक स्पेशल लाइन लिखी थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘माई संडे व्यू’. आपोक बता दें आजकल ये कपल अक्सर एक दूसरे की तस्वीर शेयर का अपना प्यार जताते रहते हैं. फैंस को भी दोनों को साथ देखना अच्छा लगता है.

Related Articles

Back to top button