एक वरिष्ठ खिलाड़ी का शानदार प्रदर्शन करने के बाद चोटिल हो जाना दुखद : श्रेयस अय्यर

दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अनुभवी स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर होने पर पर कहा कि यह दुखद है जब एक वरिष्ठ खिलाड़ी इतना शानदार प्रदर्शन करने के बाद चोटिल हो जाये, लेकिन टीम के पास सभी खिलाड़ियों का विकल्प मौजूद हैं।

मिश्रा को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शारजाह में खेले गए मुकाबले के दौरान अपनी ही गेंद पर शुभमन गिल का कैच पकड़ने की कोशिश में उंगली पर चोट लगी थी। जिसके बाद उनकी उंगली फ्रैक्चर हो गई है।

अय्यर ने कहा,“यह दुखद है जब एक वरिष्ठ खिलाड़ी इतना शानदार प्रदर्शन करने के बाद चोटिल हो जाये, लेकिन हमारे पास सभी खिलाड़ियों का विकल्प मौजूद है। हम टीम में माहौल सरल रखने की कोशिश कर रहे हैं। मैं वास्तव में अच्छा महसूस कर रहा हूं (अपने बारे में)” बायो बबल में वापस जाना आसान नहीं है, इसलिए हम एक-दूसरे के साथ समय बिताने की कोशिश करते हैं और यह हमारे लिए सही काम कर रहा है।”

आरसीबी के खिलाफ मिली 59 रनों की जीत पर अय्यर ने कहा,”पाँच में से चार मैच जीतकर काफी अच्छा लग रहा है। इस सीजन हमारी रणनीति निडर होने और पूरी स्वतंत्रता के साथ खेलने की है। हमें टीम में अच्छे युवा खिलाड़ी मिले हैं, इसलिए हमें बस मैदान पर जाकर अपनी प्रतिभा दिखाने की आवश्यकता है। जिस तरह से चीजें इतनी हमारे प्लान के हिसाब से चल रही हैं, उससे मैं बहुत खुश हूं और हमें इसे बनाए रखने की जरूरत है। जब हम मैदान पर आते हैं तो हम बड़ी जीत के बारे में बात करते हैं। सारी टीम के खिलाड़ी वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं।”

बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने दिल्ली ने मार्कस स्टोइनिस की 53 रनों की बेहतरीन नाबाद अर्धशतकीय पारी की बदौलत 4 विकेट पर 196 रन बनाएस, जिसके बाद आरसीबी की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 137 रन बना सकी। दिल्ली की तरफ से कागिसो रबाडा ने 4 विकेट और अक्षर पटेल व एनरिक नॉर्ट्जे ने 2-2 व रविचंद्रन अश्विन ने 1 विकेट लिया था।

Related Articles

Back to top button