कबीर फ़िल्म के डायरेक्टर ने बस बोला ही था ‘प्यार में थप्पड़’, इस अभिनेत्री ने दे भी दिया!

0
97

शहीद कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस में बेहतरीन कमाई कर रही हैं | फिल्म तो कमाई कर ही रही हैं लेकिन इसके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा अपने बयान के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म पर हो रहे विवाद के बारे में बात की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर एक आदमी अपनी प्रेमिका को जब चाहे तब थप्पड़ नहीं मार सकता, छू नहीं सकता और किस नहीं कर सकता तो संदीप उस आदमी की भावनाओं को सच्चा नहीं समझते। संदीप के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। जनता और फिल्म इंडस्ट्री के अलग-अलग स्टार्स ने संदीप की बात पर रिएक्शन दिया। ऐसे में वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस कुबरा सैत (कूकू) ने भी अपने अंदाज में संदीप के रिएक्शन दिया।

सेक्रेड गेम्स की कुबरा(कूकू) ने शेयर किया वीडियो

कुबरा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए संदीप का मजाक बनाया और उनकी बात पर तंज कसा। कुबरा जहां अपने एक वीडियो में वो खुद को थप्पड़ मारकर कह रही हैं कि मैं खुद से प्यार जता रही हूं, वहीं दूसरे वीडियो में वे सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल के साथ हैं और दोनों एक दूसरे को थप्पड़ मार रहे हैं। कुबरा ने गोल्डी के साथ डाले वीडियो के कैप्शन में संदीप वांगा की कही बात तो लिखी ही और फिर अपनी राय भी दी। उन्होंने लिखा, ‘अगर आप अपनी प्रेमी को जब चाहे थप्पड़ नहीं मार सकते और छू नहीं सकते तो मुझे आपकी भावनाएं सच्ची नहीं लगती। संदीप रेड्डी वांगा (मैं तंज कर रही हूं ! नहीं सर इस तरह से प्यार की परिभाषा नहीं दी जाती है। ये एक जहरीला रिश्ता होता है। किसी रिश्ते को ऐसा नहीं होना चाहिए) थैंक यू गोल्डी बहल इस नगीने से रात को खत्म करने के लिए।

कुबरा के अलावा साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी और चिन्मई ने भी संदीप की इंटरव्यू में कही बातों पर रियेक्ट करते हुए उसे बेहद परेशानी वाला बताया था। इसके बाद ये दोनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुई थीं। बता दें कि एक्टर्स और फैंस के रिएक्शन के बाद डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। संदीप ने कहा कि उनके कहने मतलब एक कपल के बीच में अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करने से था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here