सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं, पदों से बर्खास्त होने के बाद सचिन पायलट का आया बयान

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट कि रार पर अब एक नया मोड़ आ गया है। सचिन पायलट को कांग्रेस ने उप मुख्यमंत्री पद और राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटा दिया है। वहीं अब अब राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को बना दिया गया है। ऐसे में अब सचिन पायलट ने भी ट्वीट किया है। सचिन पायलट ने ट्वीट कर कहा है किस ‘सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं’।

बता दें कि अब सचिन पायलट ना तो राजस्थान के उपमुख्यमंत्री हैं और ना ही राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष। इस बात की घोषणा कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने की है। उन्होंने यह साफ कर दिया है कि सचिन पायलट को कांग्रेस ने उप मुख्यमंत्री पद और प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया है।

पिछले कई दिनों से लगातार राजस्थान के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के बीच मतभेद सामने आ रहा था। वही कल यानी मंगलवार के दिन सचिन पायलट दावा कर रहे थे कि उनके पास कई विधायक हैं और अशोक गहलोत राजस्थान में सरकार नहीं बना पाएंगे। वही शाम तक अशोक गहलोत ने कहा कि हमारे पास 109 विधायक हैं। और अभी राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ही बनेगी। वहीं सचिन पायलट के बीजेपी में जाने की बातें भी सामने आने लगी थी हालांकि सचिन पायलट गुट इस बात को नकार रहा है।

Related Articles

Back to top button