बड़ी खबर : अटकलों के बीच राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मिले सचिन पायलट

राजस्थान में अभी सियासी उठापटक जारी है। ऐसे में राजस्थान में विधानसभा का सत्र शुरू होने से पहले ही पार्टी के अंदर बगावत करने वाले सचिन पायलट ने आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की। यह मुलाकात इस वजह से खास बताई जा रही है क्योंकि ऐसा हो सकता है कि सचिन पायलट फिर एक बार कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

बता दे कि सचिन पायलट ने अब तक किसी दूसरी पार्टी का हाथ नहीं थामा है लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सचिन पायलट अब एक बार फिर से घर वापसी करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि तीनों के बीच हुई यह मुलाकात सकारात्मक रही है और अब ऐसे संकेत आ रहे हैं कि सचिन पायलट कांग्रेस में वापस आ सकते हैं यानी कांग्रेस सचिन पायलट को मनाने में कामयाब रही है।

वहीं दूसरी ओर बीजेपी अपने विधायकों को गुजरात भेज चुकी है। बीजेपी ने अपने विधायकों की बाड़ेबंदी की है। बता दे कि 14 अगस्त से ही राजस्थान में विधानसभा का सत्र शुरू होने वाला है। ऐसे में सचिन पायलट गुट ने सत्र में शामिल होने के संकेत दे दिए थे। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद अब आशंका जताई जा रही है कि सचिन पायलट अपनी नाराजगी भूलकर पार्टी में वापस आ सकते हैं। हालांकि अभी तक यह है पूरी तरह साबित नहीं हुआ है। लेकिन कयास जरूर लगाए जा रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा भी सचिन पायलट से बात कर चुकी थी जब सचिन पायलट कांग्रेस से नाराज थे। प्रियंका गांधी वाड्रा ने सचिन पायलट से कई बार फोन पर भी बातचीत की थी और पूरे मामले को सुलझाने की कोशिश की। बता दें कि सचिन पायलट राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ खड़े हुए थे। जिसके बाद सचिन पायलट को राजस्थान के उपमुख्यमंत्री पद और कांग्रेस अध्यक्ष पद से निष्कासित कर दिया गया था।

Related Articles

Back to top button