रिया चक्रवर्ती ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, कहा मीडिया में खबर चलने से उन्हें हुई मानसिक पीड़ा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है। वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती नहीं मीडिया ट्रायल का आरोप लगा दिया है। रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में कहां है कि मीडिया ने पहले ही उसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कसूरवार ठहरा दिया है।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में डाली अपनी याचिका में कहा है कि मीडिया में इस मुद्दे को लगातार सनसनीखेज बनाने की वजह से उन्हें गहरी मानसिक पीड़ा पहुंची है और उनकी निजता का उल्लंघन हुआ है। रिया चक्रवर्ती ने कहा कि इस मुद्दे को मीडिया में बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है। मीडिया इस मामले में गवाहों से जिरह और बहस कर रही है। याचिका में सुप्रीम कोर्ट से कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कोई आरोप लगने से पहले ही मीडिया ने रिया चक्रवर्ती को दोषी ठहरा दिया है।

यही नहीं रिया ने अपने हलफनामे में सीबीआई जांच का भी विरोध किया है। याचिका में यह भी कहा गया है इस मामले में बिहार राज्य ने मामले को मुंबई ट्रांसफर करने के बजाय पटना ट्रांसफर करके गलत तरीके से काम किया है। सीबीआई को केस ट्रांसफर करने के नियम हैं। रिया चक्रवर्ती ने अपने हलफनामे में कहा कि पिछले 30 दिनों में दो अभिनेताओं आशुतोष भाकरे, और समीर शर्मा ने भी आत्महत्या की लेकिन मीडिया ने कोई खबर नहीं दिखाई
रिया ने अपने हलफनामे में कहा है कि सुशांत सिंह की दुःखद मौत में जांच को लेकर इसलिए तूल दिया जा रहा है क्योंकि वहां आने वाले दिनों में चुनाव है।

इस मामले में चल रहे मीडिया ट्रायल को बंद करने की मांग को लेकर रिया ने कहा कि 2 जी घोटाले और आरूषि केस में मीडिया ट्रायल में उन्हें दोषी करार दे दिया गया था लेकिन कोर्ट में चले ट्रायल में उन लोगों को दोष मुक्त कर दिया था. सुप्रीम कोर्ट इस विषय पर भी विचार करे।

इसी के साथ दिया चक्रवर्ती ने यह भी कहा है कि इस मामले में बिहार पुलिस को जांच का अधिकार नहीं है। रिया के वकील ने कहा कि हजारों करोड़ की जांच कर रही है और सीबीआई की जांच कभी दिन का उजाला नहीं देख पाएगी। हालांकि रिया चक्रवर्ती ने यह कहा है कि अगर सुप्रीम कोर्ट सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच का आदेश देती है तो उसे कोई आपत्ति नहीं है।

Related Articles

Back to top button