ऑस्ट्रलिया सीरीज से पहले चोटिल हुए रोहित शर्मा, टीम कि बढ़ी परेशानी

भारतीय टीम को अब ऑस्ट्रेलिया से सीरीज खेलनी है। लेकिन इस सीरीज से पहले ही भारत के लिए एक बहुत बूरी खबर है कि भारत के उपकप्तान और ओपनर रोहित शर्मा चोटिल हो गए है। जी हा प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट आ गई है।

14 जनवरी से शुरू होने वाली इस सीरीज में कप्तान विराट कोहली के सामने बड़ी चुनौती है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया एक बेहतरीन टीम है और भारत के स्टार बल्लेबाज और बेहतरीन ओपनर रोहित शर्मा चोटिल हो गए है, जिससे भारत कि परेशानियां बढ़ गई है। नेट प्रैक्टिस के दौरान गेंद रोहित के अंगूठे पर लग गई, जिसके बाद से उनकी चोट को लेकर टीम चिंता में हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अहम सीरीज से पहले रोहित चो‌टिल हुए हैं। टेस्ट मैच में डेब्यू से पहले भी उनके टखने में चोट लग गई थी और नवंबर में भी अभ्यास के दौरान वह चोटिल हो गए थे।

अभी इस बात कि जानकारी नहीं है कि ये चोट कितनी गहरी है। अगर ये चोट ज्यादा हुई तो रोहित शर्मा को शुरुआती मैच में आराम दिया जा सकता है। जिसके बाद भारत के पास के एल राहुल और शिखर धवन ओपनिंग के लिए बचते हैं। लेकिन दोनों ही प्लेयर्स पिछले कुछ समय से कभी टीम में खेलते है कभी टीम से बाहर रहते है। ऐसे में अगर रोहित शर्मा मैच से पहले फिट नहीं होते तो इन दोनों बल्लेबाजों को ही जिम्मेदारी लेनी होगी।

Related Articles

Back to top button