फिर सामने आया ऐश्वर्या राय का ‘वो’ बेटा, बोला मां के साथ रहना चाहता हूं

कई बार कुछ फिल्मों या फ़िल्मी सितारों को देखकर लोग सोचते हैं, कि काश मेरा इनसे कोई तो ताल्लुक़ात होता | ऐसे में लोग इन से ताल्लुक़ निकालने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं । कुछ ऐसा ही किया था संगीत कुमार ने उन्होंने ऐश्वर्या राय का बेटा होने का दावा किया है। ये दावा उन्होंने 2 साल पहले भी किया था।

32 वर्षीय संगीत कुमार ने 2018 में मीडिया पर एक वीडियो रिलीज़ कर दावा किया था कि ऐश्वर्या राय उनकी माँ है। इस वीडियो में संगीत के अनुसार, ऐश्वर्या ने 1988 में उसे आईवीएफ के जरिए जन्म दिया था। उसने बताया कि ऐश्वर्या ने लंदन में उसे जन्म दिया था। बतादें कि 1988 में ऐश्वर्या केवल 15 साल की थी। यह वीडियो एक बार फिर वायरल हो रही है।

मंगलौर निवासी संगीत कुमार ने आगे कहा, जन्म के बाद जब उसके पिता वदिवेलु रेड्डी उसे विशाखापट्टनम लेकर आए, तो ऐश्वर्या के माता-पिता (बृंदा राय और स्व. कृष्णराज राय) ने दो साल तक उसकी देखरेख भी की थी। इसके आगे उसका कहना है कि उसके रिश्तेदारों ने उसके जन्म के सभी प्रमाण मिटा दिए हैं। लेकिन चूँकि ऐश्वर्या उसकी माँ हैं, तो वह अब अपनी माँ के साथ मुंबई में रहना चाहता है । इसको लेकर ऐश्वर्या राय ने कोई बयान नहीं दिया है। हालाँकि सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को लेकर उसे काफी ट्रोल कर रहे हैं। वहीँ, पिछली बार यह वीडियो वायरल होने पर मामला पुलिस तक पहुंचा था। जिसके बाद पुलिस ने संगीत को मानसिक रूप से बीमार बता दिया था।

Related Articles

Back to top button