बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन में रिया ने सारा अली खान सहित खोली इन स्लेबस की पोल

रिया की चार रातें सलाखों के पीछे कट चुकी हैं और एनसीबी की पूछताछ अभी भी जारी है। रिया चक्रवर्ती और उसके साथ के लोगो से पूछताछ में एनसीबी को कुछ नई अहम जानकारी प्राप्त हुई है। रिया ने बॉलीवुड के कुछ नामचीन हस्तियों के नाम बताए हैं जो अक्सर ड्रग्स पार्टी में सुशांत के घर आया करते थे। सुशांत के कर्मचारी दीपेश सावंत ने बताया कि सुशांत के घर से रिया के घर तक ड्रग्स भेजी जाती थी कॉरिएर के जरिये।

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 6 लोग जेल में है। साथ ही रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स का नाम लिया है. शौविक और रिया के व्हाट्सएप चैट से भी इसका पता चला है। कुछ रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी के निशाने पर अब एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा हैं क्योंकि इनके नाम रिया चक्रवर्ती ने लिए हैं.

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने इस बात का दावा किया था कि ये तीनों लोग ड्रग्स लेते थे। रिया ने एनसीबी को दिए बयान में विशेष तौर पर इन तीनों का नाम लिया था जो ड्रग्स पार्टियों में इन्वॉल्व रहते थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि एनसीबी अब फिल्म इंडस्ट्री के ए, बी, और सी ग्रेड के एक्टर, जो ड्रग्स लेते हैं, उन पर ध्यान केंद्रित करने जा रही है।

साथ ही आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया अभी भी गिरफ्तार हैं। शुक्रवार के दिन मुंबई के स्पेशल कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य 4 लोगों की जमानत की याचिका खारिज कर दिया था। अब रिया 22 सितंबर तक एनसीबी की न्यायिक हिरासत में रहेंगी।

Related Articles

Back to top button