उद्धव ठाकरे का कार्टून फॉरवर्ड करना पड़ा भारी, शिवसेना के अधिकारियों ने किया पूर्व नौसेना अधिकारी पर हमला

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ एक कार्टून के पोस्टर को फॉर्वर्ड करना पड़ा भारी पूर्व नौसेना अधिकारी को पड़ गया। इसी मामले में शिव सेना के 8-10 लोगों ने एक 62 साल के पूर्व सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को पीटा। पूर्व अधिकारी की बेटी ने इस पूरे घटना पर हमला करने वालों को शिवसेना के गुंडे बताया है। पुलिस ने इस मामले में शिवसेना नेता कमलेश कदम, समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई है। उन्होंने कहा, ‘‘सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था। इस बात पर गुस्सा होकर शिवसेना के कुछ कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की है। जिससे पूर्व सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा की आंख में चोट लग गई और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है।’’

पूर्व अधिकारी की बेटी शीला शर्मा ने कहा कि कार्टून को फॉर्वर्ड करने के चलते उन्हें धमकी मिली थी। शिवसेना के लोगों ने मेरे पिताजी पर हमला किया। बाद में, पुलिस हमारे निवास पर आई और मेरे पिता को अपने साथ ले जाने पर जोर दिया । वहीं पूर्व अधिकारी मदन शर्मा ने कहा कि कार्टून फॉर्वर्ड करने के चलते मुझे धमकी भरे कॉल आए थे। 8-10 लोगों ने मुझ पर हमला किया और मुझे पीटा। मैंने अपनी पूरी जिंदगी देश के लिए काम किया है। इस तरह की सरकार का अस्तित्व ही नहीं होना चाहिए।

मामले पर मुंबई पुलिस ने बताया कि शिवसेना के कमलेश कदम समेत चार लोगों को एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी पर हमले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। वहीं आगे की जांच अभी चल रही है।

Related Articles

Back to top button