सुशांत के बर्थडे पर फूल खरीदने गई Rhea को लोगो ने कही यह बात, देखें Video

नई दिल्ली : बॉलीवुड का जगमगाता सितारा सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन निधन के इतने महीनों बाद भी वह अपने फैंस के दिलों में जिंदा है। वहीं कल यानि 21 जनवरी को उनका जन्मदिन है। वहीं उनके बर्थडे के एक दिन पहले उनकी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मुंबई के सड़कों पर नजर आईं।

 

सुशांत के बर्थडे से एक दिन पहले फूल खरीदती दिखीं Rhea

इस वायरल वीडियो में रिया ब्रांदा में किसी फूलवाले से फूलों का गुलदस्ता खरीदती हुई नजर आईं। वहीं जब रिया ने पैपराजी को देखा तो उन्होंने कहा कि ‘यार फूल खरीदने आई हूं, प्लीज यहां से जाओ।’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है। बता दें कि सुशांत केस में जेल से बाहर निकलने के बाद यह दूसरी बार है जब रिया को मुंबई की सकड़ों पर स्पॉट किया गया है। इससे पहले उन्हें अपने छोटे भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के साथ बांद्रा में देखा गया था।

सोशल मीडिया (social media) पर इसका एक वीडियो भी सामने आया था जहां दोनों भाई-बहन कैमरा देख नजरे चुराते हुए नजर आएं। बता दें कि रिया बांद्रा में अपने नए घर की तलाश कर रही हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि पिछली पुरानी बातों को भूलकर अब नए साल पर रिया नई शुरुआत करने की कोशिश कर रही हैं।

 

Related Articles

Back to top button