रिया चक्रवर्ती ने NCB को बताया- बहन और जीजा के साथ ड्रग्स का लेते थे सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध मौत को एक साल पूरा होने वाला है. एक साल का समय बीत चुका है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अब भी कई सवाल बने हुए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स कनेक्शन मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) कानूनी हि‍रासत में कुछ महीने ब‍िताने के बाद अब जमानत पर र‍िहा हैं. न्‍यूज18 के पास र‍िया का वह इकबालिया बयान (Rhea Chakraborty confession to NCB) है जो उसने NCB को दिया है.

एनसीबी को दिए गए बयान में रिया ने कहा कि सुशांत की बहन प्र‍ियंका और जीजा स‍िद्धार्थ भी ‘मेरीजुआना’ (गांजा) ड्रग्स का सेवन करते थे और उसके ल‍िए (सुशांत) लाया भी करते थे. रिया ने अपने लिखित बयान में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत उनसे मिलने से पहले ही ड्रग्स का सेवन कर रहे थे और उनके पूरे परिवार को इस बात की जानकारी थी कि सुशांत को ड्रग्स की लत लग चुकी है.

कुछ दवाएं ले रहे थे सुशांत सिंह राजपूत

एनसीबी को दिए गए बयान में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत कुछ दवाओं का सेवन कर रहे थे, जो कि डॉक्टर निकिता की प्रिस्क्रिप्शन है. (जैसा कि मैसेज और प्रिस्क्रिप्शन की कॉपी में लिखा गया है.) इन दवाओं के बारे में मैंने और शोविक ने डॉक्टर से भी बातचीत की. उन्होंने उन दवाओं को प्रिस्क्रिप्शन के मुताबिक जारी रखने का सुझाव दिया. रिया ने आगे कहा, ‘मैं यह भी जोड़ना चाहती हूं कि 8 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बहन एक व्हाट्सऐप मैसेज किया, जिसमें उन्होंने कई दवाओं को सेवन करने की सलाह दी. मैं बताना चाहती हूं कि ये ड्रग्स थे एनडीपीएस में. इनमें कई ऐसी दवाइयां थीं ज‍िनका सेवन खतरनाक साब‍ित हो सकता था.
बहन और जीजा के साथ ड्रग्स लेते थे सुशांत

रिया चक्रवर्ती ने कहा, “ये बात साफ है कि सुशांत सिंह राजपूत 18 साल से ऊपर के थे और वो बिना मेरी इजाजत के मारिजुआना (गांजा) का सेवन करते थे. सुशांत मुझसे मिलने से पहले मारिजुआना ले रहा था. वह अक्सर मेरे पास आता था, ताकि कैसे भी करके उसे मारिजुआना मिले सके. ये बात सिर्फ मुझे ही नहीं सुशांत के पूरे परिवार को पता है कि उसे मारिजुआना की लत लगी हुई थी. मैं यह भी बताना चाहती हूं कि उसकी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ मारिजुआना का सेवन किया करते थे. इतना ही नहीं वो सुशांत के लिए भी ये सब लाया करते थे.

र‍िया चक्रवर्ती ने NCB को द‍िए अपने इस ल‍िख‍ित बयान में बताया है कि वह और उनका भाई शोविक सुशांत की ब‍िगड़ती हालत के लिए उसे अस्‍पताल में भर्ती कराना चाहते थे लेकिन सुशांत इसके लिए राजी नहीं हुए थे. र‍िया ने कहा कि सुशांत ने कई बार उसे भी ड्रग्‍स ऑफर की. साथ ही वह इसल‍िए भी उससे म‍िलता था ताकि र‍िया सुशांत के लिए ड्रग्‍स मुहैया करा सके. वहीं र‍िया ने अपने बयान में कहा है कि 8 जून को सुशांत की बहन प्र‍ियंका ने दवाइयों का एक वॉट्सएप मैसेज भेजा ज‍िसमें कुछ दवाओं का ज‍िक्र था जो सुशांत के लेने के लिए कहा गया. इनमें कई ऐसी दवाइयां थीं ज‍िनका सेवन खतरनाक साब‍ित हो सकता था.

Related Articles

Back to top button