JDU-BJP में जुबानी जंग, अब गिरिराज सिंह के करीबी ने उपेंद्र कुशवाहा पर किया हमला

पटना. बिहार में बीजेपी और जेडीयू के बीच चल रही तकरार एक बार फिर तेज हो गई है. जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) द्वारा नीति आयोग का हवाला देते हुए बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग करने के बाद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के करीबी और बीजेपी नेता ने उपेन्द्र कुशवाहा पर हमला बोला है. बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय (BJP Leader Santosh Ranjan Rai) ने उपेन्द्र कुशवाहा पर सवालिया निशान उठाते हुए ट्वीट किया है.

बीजेपी नेता का ट्वीट

संतोष ने अपने ट्वीट में कहा है कि जब आप केंद्र में थे तो केंद्रीय विद्यालय के लिए नीतीश कुमार से जमीन मांगे थे, आप नाक रगड़ते रह गए पर आपको जमीन नही मिली। आपसे विनम्र आग्रह है कि आप अब जेडीयू के नेता है विधार्थियो की परेशानी को दूर करने के लिए केंद्र सरकार को जल्द जमीन उपलब्ध कराने की कृपा करें.

कुशवाहा का हमला
गौरतलब है कि संतोष रंजन बीजेपी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और केंद्र की राजनीति में हैं, ऐसे में यह हमला महत्वपूर्ण माना जा रहा है. जेडीयू नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने पिछले दिनों विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग करते हुए प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए कहा था कि बिहार प्राकृतिक आपदाओं के बावजूद नीतीश कुमार के कुशल प्रबंधन से बिहार को गति दी।बिहार के विशेष राज्य के दर्जे की पुरानी मांग को पूरा कर बिहार के लोगो को न्याय दें.

जेडीयू बीजेपी में लगातार छिड़ी है जंग

बिहार की राजनीति में इन दिनों एनडीए में साथ रहने के बावजूद बीजेपी-जेडीयू आमने-सामने देखे जा रहे हैं. कुछ दिन पहले बीजेपी से निकाले गए नेता सह एमएलसी टुन्ना पांडेय ने सीएम नीतीश कुमार के ऊपर लगातार हमले बोले थे और गंभीर सवाल खड़े किए थे. इसके बाद बीजेपी ने टुन्ना पांडेय को निलंबित कर दिया था. इसके बाद उपेन्द्र कुशवाहा के विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर अब बीजेपी नेता संतोष रंजन राय ने जोरदार हमला बोला है.

Related Articles

Back to top button