रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदारों पर लगाए  आरोप, कहा सुशांत के रिश्तेदार जांच को प्रभावित कर रहे हैं

सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं। सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए साथ ही रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों पर बिहार में एफ आई आर भी दर्ज करवाई है। जब तक जहां रिया सीबीआई जांच की मांग कर रही थी अब वह खुद ही जांच के घेरे में आ चुकी हैं। ऐसे में रिया ने भी सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी है कि उनका यह केस बिहार के बदले मुंबई में हो जाए। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि सुशांत के रिश्तेदार जांच को प्रभावित कर रहे हैं।

बता दे कि रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में जो याचिका दायर की है उसमें लिखा है कि बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज करने और जांच को प्रभावित करने के पीछे सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार एडीजी हरियाणा पुलिस हो सकते हैं। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर उनके खिलाफ बयान दिए जाने का दबाव बनाया जा रहा है। रिया ने ये भी कहा कि सिद्धार्थ ने ये मुंबई पुलिस को ईमेल लिखा था।

सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को ईमेल लिख कहा था- 22 जुलाई को मेरे पास सुशांत के परिवार से ओपी सिंह और मीतू सिंह कॉल आया। उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती और सुशांत के साथ रहने के दौरान के रिया के खर्चों के बारे में पूछा। 27 जुलाई को ओपी सिंह का फोन आया और उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने के लिए कहा। उन्होंने ईमेल पर यह भी कहा है कि उन पर दबाव डाला जा रहा है।

खास बात यह है कि रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में जो याचिका दाखिल की है उसमें उन्होंने कहा कि वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन में रह रही थीं उन पर झूठे आरोप लगाए गए हैं और सुशांत की मौत के बाद उन्हें हत्या से लेकर रेप तक की धमकी मिल चुकी है। रिया ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से भी की थी।

Related Articles

Back to top button