किसानों की मदद के लिए आगे आए सांसद रवि किशन, कहा फसल की कटाई के समय आगजनी की घटनाएं न हो

आपातकालीन स्थिति के लिए तैयार हो अग्निशमन विभाग आगजनी की घटनाओं में बिजली विभाग की लापरवाही के अधिकतर मामले आते हैं सामने, ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली विभाग अपनी व्यवस्था ग्रामीण जर्जर पोल, तार को दुरुस्त कर समय से करें विद्युत आपूर्ति।

गोरखपुर! गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद रवि किशन ने वर्तमान में बढ़ते तापमान और लूह , जर्जर पोल, ढीले तारों के कारण या अन्य किसी प्रकार से लापरवाही से किसानों के खेत में तैयार गेहूं की फसल का आगजनी की घटनाओं से बचाया जा सके। उसके लिए विशेष रूप से विद्युत विभाग से अनुरोध किया है कि वह कोई लापरवाही न बरतें।

सांसद रवि किशन ने कहा कि वैश्विक महामारी के बीच पूरे देश में लाकडाउन होने के कारण आज अन्नदाता किसान अपने खेती किसानी के कार्य में पूरी तल्लीनता से नहीं लग पा रहे हैं। ऐसे में बढ़ते तापमान खेतों में तैयार हो चुकी गेहूं की फसल और ऊपर से विद्युत की जर्जर तार के कारणों से छोटी सी लापरवाही के कारण आगजनी की घटनाएं सामने आई है, विद्युत विभाग, अग्निशमन विभाग और साथ ही साथ जनसामान्य से निवेदन करूंगा ऐसी घटनाएं न हो इससे बचने के लिए पूरी तत्परता के साथ कार्य करें।

सांसद रवि किशन ने विशेष रूप से विद्युत विभाग और अग्निशमन विभाग को अपने तैयारी दुरुस्त रखने के साथ ही साथ जर्जर पोल और तार को भी दुरुस्त करने का आग्रह किया है।

संसद रवि किशन शुक्ला ने कहा कि भटहट क्षेत्र , पीपीगंज क्षेत्र में हुई आगजनी की घटनाओं से चिंता जनक है।
मै पीड़ित परिवार को हर सम्भव सहायता सहयोग किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button