रैपिडो चालक ने किया महिला को स्टॉक, लेट नाइट किए मैसेजेस।

हुस्नपरी नाम के एक ट्विटर यूजर ने अनुचित संदेशों के स्क्रीनशॉट साझा किए, जिसमें उसने आरोप लगाया कि उसे यह मैसेजेस एक रैपिडो ड्राइवर द्वारा भेजे गए है, जिसके साथ उसने व्हाट्सएप के माध्यम से अपना स्थान साझा किया था। सोमवार को साझा किया गया ट्वीट वायरल हो रहा है और कई यूजर्स राइड-हेलिंग ऐप पर व्यक्तिगत जानकारी साझा करते हुए महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं।

स्क्रीनशॉट के अनुसार, उस व्यक्ति ने महिला को रात 1.25 बजे हिंदी में मैसेज भेजकर पूछा कि क्या वह जाग रही है। उसने बताया कि उसकी तस्वीर डीपी देखकर और उसकी आवाज सुनकर उसे राइड के लिए लेने आया था। उन्होंने कहा कि वह सवारी रद्द कर देते क्योंकि वह दूर स्थान पर थे लेकिन वह सिर्फ महिला की आवाज़ सुनकर उसे लेना आया। आखिरी में उसने मैसेज किया की एक और बात, मैं भैया नहीं हूं’।

ऑनलाइन उत्पीड़न का सबूत साझा करते हुए यूजर ने लिखा: “रैपिडोबाइक ऐप पर एक चालक के साथ मेरा स्थान साझा किया और मुझे यही मिला?”
मामले को संज्ञान में लेते हुए, रैपिडो केयर्स के ट्विटर अकाउंट ने उस पोस्ट का जवाब दिया जिसमें महिला की संपर्क जानकारी और राइड आईडी मांगी गई। इसमें कहा गया है कि प्राथमिकता के आधार पर इस पर कार्रवाई शुरू की जाएगी।

ऐप के सपोर्ट पेज ने लिखा, ‘हाय, चालक के प्रोफेशनलिज्म की कमी के बारे में जानना हमारे लिए बेहद निराशाजनक है और हम इसके बारे में क्षमाप्रार्थी हैं। निश्चित तौर पर इस मामले पर प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। क्या आप कृपया अपना पंजीकृत मोबाइल नंबर और राइड आईडी डीएम के माध्यम से साझा करेंगे?”

ऐप केयर की टीम मामले में छान बीन कर रही है।

Related Articles

Back to top button