Delhi Crime : बुराड़ी में युवती के साथ दुष्कर्म

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में 20 साल की एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित युवती के ही एक करीबी रिश्तेदार पर लगा है। वारदात के बाद से आरोपित फरार है। युवती का आरोप है कि रात को सोते समय आरोपित छत के रास्ते घर में घुसा और उसने वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद दोबारा जब आरोपित वहां पहुंचा तो उसकी मां को वारदात को पता चल गया। इसके बाद पुलिस से शिकायत की गई। बुराड़ी थाना पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता अपने परिवार के साथ बुराड़ी इलाके में रहती है। इसके परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य हैं। युवती के परिवार का खेतीबाड़ी का काम है। पीड़िता परिजनों का खेतीबाड़ी में हाथ बंटाती है। इसके पड़ोस में युवती के रिश्तेदार रहते हैं। आरोप है कि 20-25 दिन पूर्व रात करीब 2.30 बजे 21 साल का उसका रिश्तेदार छत के रास्ते उसके कमरे में आ गया।
वहां जान से मारने की धमकी देकर आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया। किसी को कुछ भी बताने पर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी गई। इसके बाद दोबारा 29 दिसंबर को आरोपित ने इसी तरह वारदात को अंजाम दिया। लेकिन इस बार युवती की मां ने उसे देख लिया। गुरुवार को युवती ने बुराड़ी थाने पहुंचकर बयान दे दिया। बाद में पुलिस ने दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button