6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी के घर पर 24 घंटे में चला बुलडोजर

6 साल की मासूम के साथ आरोपी ने किया दुष्कर्म, घर पर चला बुलडोजर

लखनऊ: एमपी के मुरैना स्थित देवगढ़ थाना क्षेत्र के खिटोरा गांव में बुधवार यानी 4 मई को 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म  की सनसनीखेज घटना सामने आई है. मासूम बच्ची अपने पिता के लिए बीड़ी का बंडल लेने दुकान पर गई हुई थी. आरोपी दुकानदार रिंकू शर्मा ने मासूम बच्ची को चॉकलेट व बिस्किट का लालच दिया. इसके बाद दुकान के पीछे कमरे में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया है. इस घटना का पता चलते ही पूरे गांव में हंगामा हो गया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर 24 घंटे के अंदर उसके घर पर बुलडोजर चलाकर गिरा दिया गया. मासूम बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मासूम बच्ची ने दी परिवार को जानकारी

जानकारी के मुताबिक देवगढ़ गांव निवासी 6 साल की बच्ची लगभग साढ़े आठ बजे पिता के लिए बीड़ी लेने दुकान पर गई थी. दुकानदार रिंकू शर्मा उम्र 32 वर्ष टॉफी का लालच देकर उसे दुकान के अंदर एक कमरे में ले गया. यहां पर आरोपी ने उसका मुंह बंद कर दुष्कर्म की बारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए छोड़ दिया. पीड़ित बच्ची किसी तरह रोते हुए अपने घर पहुंची, और परिजनों को पूरी आपबीती बताई. परिजन मासूम बच्ची को लेकर थाने पहुंचे. यहां पर पुलिस ने मासूम बच्ची के बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

एसडीएम की मौजूदगी में चला बुलडोजर

पुलिस ने घायल बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके बाद पुलिस ने  कार्यवाही करते हुए एसडीएम जौरा की मौजूदगी में आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया. वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही हैं. देवगढ़ थाना प्रभारी सुखदेव सिंह चौहान का कहना है कि मंगलवार की शाम को आरोपी ने 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर एसडीएम की मौजूदगी में बुलडोजर चलाकर उसके घर को तोड़कर कार्यवाही की गई है.

Related Articles

Back to top button