कियारा आडवाणी व सिद्धार्थ एक-दूजे से नहीं रह पा रहे दूर, ब्रेकअप की खबर निकली झूठी

कियारा आडवाणी व सिद्धार्थ एक-दूजे से नहीं रह पा रहे दूर, ब्रेकअप की खबरें महज अफवाह

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खानआयुष शर्मा की ईद पार्टी मनोरंजन जगत के सितारों से भरी दिखी. इस ग्रैंड ईद पार्टी में कई लोगों की कमाल की केमिस्ट्री भी देखने को मिली और इन्हीं लोगों में से एक रहे सिद्धार्थ और कियारा, जिनके ब्रेकअप ने इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब बटोर रही हैं, लेकिन साथ में आकर इन दोनों उन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया, जिसमें उनके अलग होने की खबरों को कन्फर्म किया है.

ब्रेकअप की खबरें निकली झूठीं

अर्पिता व आयुष शर्मा की ईद पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा व कियारा आडवाणी को क्लिक किया गया है. बी टाउन के लोग अर्पिता और आयुष शर्मा की भव्य पार्टी में शामिल हुए थे, जिसे सलमान खान  की ओर से होस्ट किया गया था. इन सबके बीच, अफवाह फैलाने वाले लवबर्ड्स सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी को भी स्पॉट किया गया. उनके ब्रेकअप की खबरें आने के बाद ये कपल एक-दूसरे के साथ दिखा और इसी के साथ ब्रेकअप की खबरें भी उड़ गईं.

कियारा और सिद्धार्थ के ईद आउटफिट्स

पार्टी में कियारा आडवाणी ने इंडो-वेस्टर्न आउटफिट पहना हुआ था, जिसमें वह कमाल की लग रही थीं. ‘जुग जुग जीयो’ एक्ट्रेस को थ्री-पीस को-ऑर्ड सेट पहने हुए देखा गया था जिसमें प्लंजिंग नेकलाइन वाले सफेद क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग ट्राउजर डाला हुआ था और ऊपर से एक श्रग कैरी किया था. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खोला हुआ था. कियारा ने इवेंट के लिए अपने मेकअप को ग्लैमरस और फ्रेश रखा और लुक को व्हाइट चोकर से पूरा कम्प्लीट किया था. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ ने भी काफी फैशनेबल कपड़े पहने. ‘शेरशाह’ एक्टर ने इस पर सफेद पैटर्न के साथ एक स्टाइलिश काला कुर्ता कैरी किया था.

कियारा और सिद्धार्थ की फिल्में

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास पाइपलाइन में ‘मिशन मजनू’, ‘थैंक गॉड’, ‘योद्धा’ और ‘भारतीय वायु सेना’ है. कियारा की बात करें तो,एक्ट्रेस ‘जग जुग जीयो’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘भूल भुलैया 2’ में दिखाई देंगी. फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये फिल्म 20 मई को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी.

Related Articles

Back to top button