रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को पत्नी बनाने से पहले साइन किया कॉन्ट्रैक्ट, लिखी थी ये बात

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को पत्नी बनाने से पहले साइन किया कॉन्ट्रैक्ट

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग सात फेरे ले चुके हैं. रणबीर कपूर व आलिया भट्ट की शादी के बाद उनकी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. हालांकि इन दिनों उनकी कुछ अनसीन फोटोज भी वायरल हो रही हैं. वायरल फोटोज में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर अपनी सालियों के साथ एक ‘कॉन्ट्रैक्ट‘  के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब सभी लोग जानना चाहते हैं इस कॉन्ट्रैक्ट के बारे में और जो पेपर में लिखा हुआ है.

12 लाख का ‘कॉन्ट्रैक्ट’ रणबीर ने किया साइन

जानकारी के मुताबिक ट्रेडिशनल शादी में सब कई प्यारी-प्यारी रस्में की जाती हैं. जिसमे से एक है जूते चुराई की रस्म. रणबीर कपूर ने जूते चुराई की रस्म में अपनी सालियों को 12 लाख रुपए देने का वादा किया. दूल्हे राजा ने इसके लिए अपनी सालियों के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया है जिसकी फोटो उन्होंने अपने इन्स्टा अकाउंट से शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल ही रही है.

वायरल हो रही है ये फोटोज

वायरल फोटोज में रणबीर ब्राइड्समेड्स से घिरे हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उनके हाथ में एक नोट है, जिसमें लिखा है, ‘मैं रणबीर. आलिया का पति, सभी ब्राइड्समेड्स को 12 लाख देने का वादा करता हूं.’ इसके नीचे रणबीर कपूर के साइन भी नजर आ रहा है.

रणबीर-आलिया की शादी

लगभग एक-दूजे को पांच सालों तक डेट करने के बाद आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को शादी कर ली. उनकी लव स्टोरी ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर शुरू हुई. ये फिल्म 9 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी. कपल की शादी उनके घर ‘वास्तु’ में हुई थी, जहां सिर्फ करीबी दोस्त व फैमिली के लोग मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button