बदायूं: मुस्लिम समाज ने अखिलेश यादव के खिलाफ किया प्रदर्शन, कहा- नई सपा हुई हवा

बदायूं: मुस्लिम समाज ने अखिलेश यादव के खिलाफ किया प्रदर्शन, कहा- मुस्लिमों का हो रहा उत्पीड़न

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव की मुश्किलें लगातार बढती जा रही हैं. इस कड़ी में यूपी के बदायूं जिले के सैदपुर कस्बे में इन दिनों मुस्लिम समाज के लोग सपा से काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं. जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने सपा के विरोध में प्रदर्शन साथ ही साथ नारेबाजी भी की है. उनका कहना था कि बीजेपी व  सपा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. मुस्लिमों का सपा के खिलाफ यह प्रदर्शन इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि सैदपुर बिसौली विधानसभा क्षेत्र में आता है और 2022 विधानसभा चुनाव में यहां से सपा उम्मीदवार विधानसभा चुनाव जीते हैं.

मुस्लिम समाज ने अखिलेश यादव के खिलाफ किया प्रदर्शन

बता दें  जिले के सैदपुर कस्बे में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समाज के कई लोगों ने सपा के विरोध में प्रदर्शन किया और नारेबाजी की. इस दौरान उनके निशाने पर सपा मुखिया अखिलेश यादव थे. मुस्लिम नेता अनवर खान के नेतृत्व में मुस्लिम समाज के लोगों ने यह प्रदर्शन किया इनके हाथों में नई सपा हुई हवा लिखे हुए बैनर थे. उनका कहना है कि सपा मुसलमानों का वोट तो ले लेती है, लेकिन उनके ऊपर जब कोई समस्या आती है तो सपा के नेता चुप्पी साध जाते हैं. इसके चलते मुसलमानों को नई सपा से सावधान रहने की जरूरत है.

मुस्लिमों के उत्पीड़न को सपा नेता देख रहे मूकदर्शक

मुस्लिम नेता अनवर अली खान का कहना है कि आजम खान और शहजिल इस्लाम का उत्पीड़न सपा के नेता चुपचाप देखते रहे और उनके उत्पीड़न के खिलाफ किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया. इसके साथ ही आजम खान की पार्टी में लगातार अनदेखी की जा रही है. जिसकी वजह से आजम खान इतने लंबे समय से जेल में बंद है. वहीं इस प्रदर्शन में शामिल होने वाले मुस्लिमों का कहना था कि मुस्लिमों की सुनवाई कहीं नहीं हो रही है. लगातार उनका उत्पीड़न किया जा रहा है. साथ ही सपा नेता यह सब मूकदर्शक बने देख रहे हैं.

Related Articles

Back to top button