रणबीर-आलियाका रिसेप्शन अब मुंबई के ताज होटल में नहीं होगा, जानें कहा होगा

प्री-वेडिंग फंक्शन के बीच अब खबर आ रही है कि रिसेप्शन की जगह बदल दी गई

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी पूरे रीति-रिवाज के साथ होने की तैयारी चल रही है। 13 अप्रैल को धूमधाम के साथ मेहंदी की रस्म हुई। रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी समेत पहुंचें हुए सभी घरवालों और दोस्तों ने मेहंदी रचाई। बॉलीवुड के कई फेमस गानों पर सबने जमकर डांस किया और धमाल मचाया। रणबीर अपनी इमेज की तरह ही अपनी शादी से जुड़ी सभी खबरों को सीक्रेट रखना चाहते हैं, और काफी हद तक इसमें कामयाब भी हो रहे हैं।  इसीलिए शादी की तारीख से लेकर रिसेप्शन वेन्यू तक के बारे में कुछ साफ-साफ पता नहीं चल पा रहा है। प्री-वेडिंग फंक्शन के बीच अब खबर आ रही है कि रिसेप्शन की जगह बदल दी गई है।

बता दे कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हल्दी की रस्म भी संपन्न हो गई है। अब खबर है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद होने वाला रिसेप्शन ताज होटल में नहीं होगा। अभी तक ये खबर थी कि शादी के बाद मुबंई के ताज कोलाबा होटल में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ग्रैंड रिसेप्शन देंगे। खबरों के मुताबिक अब रिसेप्शन ताज में नहीं बल्कि रणबीर के निवास ‘वास्तु’ में ही आयोजित किया जाएगा।

लोकल अथॉरिटी से किसी तरह की परमिशन नहीं

वहीं खबरों की मानें तो रणबीर कपूर की बारात भी नहीं निकलेगी। बॉलीवुड से जुड़े सूत्रों के मुताबिक बारात निकालने के लिए लोकल अथॉरिटी से किसी तरह की परमिशन नहीं ली गई है। रणबीर के घर के आस-पास तो सिक्योरिटी के खास इंतजाम किए गए हैं। पूरे घर की फूलों और लाइटिंग से सजावट की गई है और घरवालें अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसकी एक झलक नीतू कपूर ने इंस्टा स्टोरी में दिखाई है।

 

‘वास्तु’ में रणबीर-आलिया की फैमिली

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में शिरकत करने मम्मी नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर , जीजा भरत साहनी और भांजी समायरा के अलावा आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट भी वास्तु पहुंचें हुए हैं। इसके अलावा फ्रेंड्स और फैमिली से जुड़े दूसरे लोग भी पहुंच रहे हैं। रणबीर के घर के बाहर फोटोग्राफर्स की भीड़ लगी हुई है। सभी पैपराजी शादी में पहुंचने वाले गेस्ट और फैमिली से जुड़ी नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button