रणबीर-आलिया इस डिजाइनर के कपड़े पहन लेंगे सात फेरे, जानें डिटेल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी भी बहुत ही धूमधाम से होगी, तैयारियां भी जोरों पर

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी सबसे ज्यादा चर्चा में है। खासकर शादी की तारीखों को लेकर तमाम अनुमान लगाए जा रहे हैं। दोनों की शादी की चर्चा हर ओर हो रही है। कपूर परिवार खासकर अपने भव्य फंक्शन के लिए जाना जाता है और ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी (Ranbir-Alia Marriage) भी बहुत ही धूमधाम से होगी। दोनों की शादी की तैयारियां भी जोरों पर है।

जब से बॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की बात सामने आई है फैंस भी उनकी शादी से जुड़ी हर डिटेल जानना चाहते हैं। पहले तो फैंस और सोशल मीडिया पर लोगों को भी यही लगा कि शायद हमेशा की तरह दोनों की शादी की खबरें इस बार भी अफवाह मात्र हैं। लेकिन अब जब आलिया भट्ट के कजिन भाई ने खुद इसे कंफर्म कर चुके हैं तो फैंस शादी से जुड़ी हर छोटी से छोटी डिटेल जानना चाहते हैं चाहे ये शादी की वेन्यू हो या गेस्ट लिस्ट या उनके कपड़े।

जानिए किस डिजाइनर के कपड़े पहनेंगे रणबीर-आलिया

आखिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी के लिए किस डिजाइन को चुनेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट भी अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण या कैटरीना कैफ को फॉलो करते हुए सब्यसाची के डिजाइनर लहंगे में सात फेरे लेंगी। रणबीर कपूर भी सब्यसाची के डिजाइनर कपड़ों में दुल्हा बनेंगे। वहीं, कहा तो ये भी जा रहा है कि रिसेप्शन से लेकर बाकी वेडिंग फंक्शन में आलिया भट्ट मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए कपड़े पहन सकती हैं।

जानें कहा होगी शादी

बता दे कि आलिया भट्ट के भाई रॉबिन ने खुलासा किया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी आरके हाउस में होगी। यहीं पर रणबीर कपूर के पैरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू कपूर की भी शादी हुई थी। इसे कपूर परिवार का पुश्तैनी घर माना जाता है। हालांकि, शादी 14 अप्रैल को होगी या 15 अप्रैल को यह अभी कंफर्म नहीं हुई है. दोनों शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने की तैयारी भी कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button