राखी सावंत अपने Ex हसबैंड रितेश को देगी मुहतोड़ जवाब, किया ये हैरान करने वाला खुलासा

इंटरटेंमेंट क्नीव कही जानें वाली राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में रहती है। राखी किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। हालहि में राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान को लेकर चर्चा में थी

इंटरटेंमेंट क्नीव कही जानें वाली राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में रहती है। राखी किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। हालहि में राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान को लेकर चर्चा में थी। वही एक दिन पहले राखी को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया था। खबरों की मानें तो वो एक्स हस्बैंड रितेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गई थी। राखी ने रितेश पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को हैक करने का आरोप लगाया था। रितेश ने इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुएकहा कि वह राखी के सभी आरोपों का लीगल तरीके से जवाब देंगे। अब एक बार फिर राखी ने रितेश के लीगल एक्शन वाले कमेंट पर प्रतिक्रिया दी है और कहा कि वह इसका सामना करने के लिए तैयार है।

राखी सावंत को दूंगी मुहतोड़ जवाब- Entertainment News

राखी सावंत ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि ” रितेश को लीगल एक्शन लेने दो। मैं इसका सामना करने के लिए तैयार हूं। वह कभी नहीं चाहते थे कि मैं जीवन में आगे बढ़ूं। उन्होंने मेरी तरक्की को रोक दिया। उन्होंने हमेशा कहा, ‘मैं आपका गुलाम या नौकर नहीं हूं। अपना काम खुद करो, अपना खुद कमाओ, तो मुझे शादी करके क्या मिला?”

राखी ने रितेश पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

उन्होंने कहा कि सब रितेश की गलती है। वह बहुत बदतमीज है और महिलाओं को मारता है। राखी सावंत ने कहा,”वह खाना फेंक देता था और अक्सर कहता रहता था कि वह जा रहा है। वह मेरे साथ दुर्व्यवहार करता था। मैं उसके पैर पकड़ कर रुकने की याचना करती रहती थी। घर मेरा, सामान मेरा. हां, उसने मुझे एक सोफा गिफ्ट किया। अब वो कह रहा है वो उसका सामान है।राखी सावंत ने कहा,”उसने आज मेरे अकाउंट मुझे वापस कर दिए हैं। मैंने पासवर्ड बदल दिए हैं। और इसलिए, मैं कल उसके खिलाफ दर्ज की गई पुलिस शिकायत को वापस ले लूंगी। सच्चे प्यार करने वाले ये सब नहीं करते है।

ये भी पढ़ें-फैशन डिजाइनर की संदिग्ध मौत: बाथरूम में मिली प्रत्यूषा की लाश, बेडरूम में गिरा था कार्बन मोनोऑक्साइड का सिलेंडर; कार्बन मोनोऑक्साइड से मरने का तरीका जानें?

ये भी पढ़ें-यूपी में इस दिन दस्तक देगा मानसूनी, जानें किस दिन होगी पहली बारिश

Entertainment News

Related Articles

Back to top button